News Nation Logo
Banner

बांग्लादेश के तीन क्रिकेटर कोरोना वायरस पॉजिटिव: रिपोर्ट

बांग्लादेश की अंडर-19 राष्ट्रीय टीम के तीन क्रिकेटर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 15 अन्य में इस बीमारी के लक्षण दिख रहे हैं.

Bhasha | Updated on: 21 Oct 2020, 01:49:28 PM
Bangladesh Cricket Team

क्रिकेट (Photo Credit: फाइल फोटो)

ढाका:

बांग्लादेश (Bangladesh) की अंडर-19 राष्ट्रीय टीम के तीन क्रिकेटर कोरोना वायरस (Corona Virus) पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 15 अन्य में इस बीमारी के लक्षण दिख रहे हैं. एक समाचार पत्र की खबर में यह दावा किया गया है. ढाका के ‘द बिजनेस स्टैंडर्ड’ में छपी खबर में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के खेल विकास मैनेजर एईएम कवसेर के हवाले से कहा गया है कि ये सभी खिलाड़ी बांग्लादेश कैंप का हिस्सा थे

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KXIP vs DC : KXIP ने DC को पांच विकेट से हराया, बदली Points Table

 इस कैंप का आयोजन जूनियर एशिया की तैयारियों के लिए किया गया था लेकिन इस टूर्नामेंट को अब स्थगित कर दिया गया है. कवसेर ने समाचार पत्र से कहा, ‘‘हमारे नियमों के अनुसार, लक्षण दिखने वाले लोगों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को हमने क्वारंटीन किया है. उन्होंने कहा कुछ लोगों में लक्षण दिख रहे थे इसलिए हमने कमरे में उनके साथ रहने वालों और उनके साथ नेट अभ्यास करने वालों को भी क्वारंटीन किया.

ये भी पढ़ें: KKR Vs RCB Head 2 Head: कौन किस पर ज्यादा भारी

 हमारी मेडिकल टीम ने बताया है कि तीन लोग हैं जो पॉजिटिव पाए गए हैं. हम उनके नामों का खुलासा नहीं कर सकते लेकिन हमने उन्हें और उनके संपर्क में आने वालों को क्वांटीन कर दिया है. पॉजिटिव नतीजों के बाद बीसीबी ने शिविर को बंद कर दिया है और अगले महीने और परीक्षण के बाद इसे दोबारा आयोजित करने की योजना बनाई है. अंडर-19 एशिया कप अगले महीने यूएई में होना था लेकिन माहामरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया.

First Published : 21 Oct 2020, 01:49:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो