News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022 : लखनऊ के बाद अब शाहरुख की KKR ने खेला मास्टरस्ट्रोक

IPL 2022 Mega Auction : पिछले कुछ समय से कोलकाता के गेंदबाज उस लय में नहीं दिख रहे हैं. भरत अरुण की अब जिम्मेदारी है कि अपनी इस नई टीम को आईपीएल का सरताज बनाएं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 15 Jan 2022, 09:34:53 AM
kkr appoint bharat arun new bowler coach for ipl 2022

kkr appoint bharat arun new bowler coach for ipl 2022 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की तारीख नजदीक आती जा रही है. सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारी में लगी हुई हैं. जैसे आपको पता ही है कि 2022 का ऑक्शन मेगा ऑक्शन है. बहुत बड़े-बड़े नाम इस पूल में दिखाई देंगे. दो नई टीमों के आने से ऑक्शन में लड़ाई तो जबरदस्त होगी ही इसके अलावा आईपीएल भी बेहद रोमांचक होने जा रहा है. इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. क्योंकि जहां पहले नई टीम लखनऊ ने मेंटर के तौर पर गौतम गंभीर और कोच के रूप में एंडी फ्लावर को जोड़ कर मास्टरस्ट्रोक खेला था. अब पुरानी टीम कोलकाता ने जबरदस्त दांव खेला है. 

यह भी पढ़ें- विराट कोहली अब आगे क्या करेंगे, ये हो सकता है कप्तानी को लेकर प्लान

दांव ये कि उन्होंने भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) को अपनी टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है. भरत अरुण ने भारत के लिए शानदार काम करके दिखाया है. 2014 से वो नेशनल टीम के साथ जुड़े हुए थे. और भारत की गेंदबाजी की धार आज आपके सामने है ही. विदेशी प्लेयर्स आज भारत की तेज गेंदबाजी के सामने हथियार डाल देते हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Auction : लखनऊ या अहमदाबाद इस मामले में कौन मारेगा बाजी

नेशनल टीम से जुड़ने से पहले भरत अरुण तमिलनाडु के लिए बेहतरीन प्लेयर रहे हैं. कोलकाता के हेड कोच मैक्कुलम ने भरत अरुण का स्वागत किया है. कोलकाता के इस फैसले को मास्टरस्ट्रोक ही कहा जायगा, क्योंकि आईपीएल के शुरूआती सीजन में कोलकाता की तेज गेंदबाजी सबसे अच्छी थी. अब पिछले कुछ समय से कोलकाता के गेंदबाज उस लय में नहीं दिख रहे हैं. भरत अरुण की अब जिम्मेदारी है कि अपनी इस नई टीम को आईपीएल का सरताज बनाएं.

First Published : 15 Jan 2022, 09:34:53 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.