logo-image

MI के काम नहीं आ रहा रिटेन हुआ यह खिलाड़ी, टीम को दे रहा धोखा!

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने पावर प्ले में 7 चौके और एक छक्का अपने बल्ले से जड़ दिया.

Updated on: 09 Apr 2022, 11:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) के मुकाबले चल रहे हैं और आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच में मुकाबले खेले जा रहे हैं. मुंबई ने आज के मुकाबले में सिर्फ दो विदेशी खिलाड़ियों को मौका दिया है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने टॉस हारकर बैटिंग करते हुए पहले 6 ओवर में बिना विकेट गवाएं 49 रन ही बनाए। लेकिन आखिर तक आते- आते टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 152 रन का ही टारगेट दिया है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने पावर प्ले में 7 चौके और एक छक्का अपने बल्ले से जड़ दिया. लेकिन बात करें अगर मुंबई के एक खिलाड़ी की जिसको मुंबई ने काफी भारी- भरकम प्राइस पर रिटेन किया है वो अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दे रहा है.

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) है. आज के मुकाबले कीरोन पोलार्ड सिर्फ एक ही ओवर कराने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 13 रन के नुक्सान पर एक भी विकेट नहीं चटकाया. साथ ही उनके पिछले मुकाबले की बात करें तो बता दें उन्होंने पिछले मुकाबलों में चारों मुकाबले खेले हैं और सिर्फ एक ही विकेट उन्होंने अपनी टीम के लिए चटकाया है. इस प्रदर्शन को देखते हुए कहीं न कहीं कीरोन पोलार्ड से टीम में सभी को नाराजगी है. साथ ही बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने चार मुकाबलों में अपने बल्ले से सिर्फ 47 रन ही दिए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: राजस्थान को धोखा दे गया यह दिग्गज खिलाड़ी! ले लिया संन्यास

इसको देखते हुए कीरोन पोलार्ड की जगह अब नए खिलाड़ियों को मौका देने की बातें चल रही हैं. आज के मुकाबले में भी उनका कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला जिसके बाद से मुंबई इंडियंस को एक नए खिलाड़ी जो टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन  कर सकें उसकी तलाश रहने वाली है.