logo-image

IPL 2022: राजस्थान को धोखा दे गया यह दिग्गज खिलाड़ी! ले लिया संन्यास

आरआर आईपीएल के इस सीजन में अबतक तीम मुकाबला खेली है. जिसमें दो मुकाबले में टीम को जीत मिली है, जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 09 Apr 2022, 07:57 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन अच्छा हो रहा है. आईपीएल के इस सीजन में संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. आरआर (RR) आईपीएल के इस सीजन में अबतक तीम मुकाबला खेली है. जिसमें दो मुकाबले में टीम को जीत मिली है, जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल के बीच लीग में ही आरआर का एक धाकड़ खिलाड़ी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि रॉजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के दिग्गज खिलाड़ी जिमी नीशम (Jimmy Neesham) हैं. जिमी नीशम सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा ही फैंस को चौकाते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने फैसले से सबको चौंका दिया है. 

आपको बता दें कि जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर प्रैक्टिस का सेशन की वीडियो साझा की है. इस वीडियो में जिमी नीशम रियान पराग (Riyan Parag) को बॉलिंग कर रहे हैं. नीशम की एक गेंद पर रियान पराग ने ऐस शॉट ऐसा मारा कि सीधा नीशम के चेहरे के पास से गुजरा. पराग के इस शॉट पर नीशम बाल-बाल बचे.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022:आईपीएल पर छाए संकट के बादल! कोविड के नए वेरिएंट का मिला मरीज

इसके बाद जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं अभी से ही अपने रिटायरमेंट का ऐलान करता हूं. लेकिन जिमी नीशम के इस कमेंट्स पर भी ट्वीस्ट था. जिमी नीशम ने रियान पराग (Riyan Parag) को नेट्स में बॉलिंग करने से संन्यास का ऐलान किया है.