News Nation Logo

RCB vs RR: डेविड वीली को है खतरा, इस खिलाड़ी की होगी प्लेइंग 11 में एंट्री!

डेविड विल्ली (David Willey) का प्रदर्शन RCB में अभी तक सबसे खबर देखा जा रहा है. डेविड विल्ली ने अभी तक दोनों मुकाबलों में एक भी विकेट नहीं चटकाएं हैं.

Written By : Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 05 Apr 2022, 01:03:34 PM
RCB

RCB (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL 2022) का रोमांच सभी के ऊपर सर चढ़ कर बोल रहा है. विराट कोहली के फैंस के लिए आज बड़ा दिन है. क्योंकि आज RCB अपना तीसरा मुकाबला खेलने जा रही है. RCB ने अभी तक सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत हासिल की है. पंजाब (PBKS) के खिलाफ RCB ने काफी शानदार पारी खेली थी और पंजाब को 206 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन पंजाब ने इतना बड़े स्कोर को भी पार कर लिया और मैच को अपने नाम कर लिया. फिर RCB का सामना हुआ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से जिसमें RCB ने जैसे- तैसे मैच में  कर ली. लेकिन आज RCB अभी तक अपने सभी मुकाबले जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने वाली है. लेकिन आज RCB में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके सर पर खतरा मंडरा रहा है.

डेविड विल्ली (David Willey) का प्रदर्शन RCB में अभी तक सबसे खबर देखा जा रहा है. डेविड विल्ली ने अभी तक दोनों मुकाबलों में एक भी विकेट नहीं चटकाएं हैं. ऐसे में आज हो सकता है इस खिलाड़ी की जगह जोश हैज़लवुड (Josh Hazlewood) को मौका दें. जोश हैज़लवुड एक शानदार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं. उनको तेज़ गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. अब चुंकि डेविड विली से अभी तक दोनों मैचों में कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है ऐसे में हो सकता है कि फॉफ डु प्लेस्सी जोश हैज़लवुड को मौका दें. हालांकि जोश हैज़लवुड को आप आज के मुकाबले में नहीं लेकिन RCB के अगले मुकाबले में जरूर देखेंगे.

क्योंकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के नियम के मुताबिक जोश हैज़लवुड को आज का मुकाबला खेलने की अनुमति नहीं है. बात करें अगर बैटिंग लाइन की तो आज मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को मैदान पर देखने की संभावनाएं पूरी है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: क्या है RCB की कमजोरी, कैसे करेंगे फॉफ इसको मजबूत?

क्योंकि मैक्सवेल अपनी शादी से फुर्सत पाने के बाद भारत वापस लौट चुके हैं. उनका आइसोलेशन पीरियड भी खत्म हो चुका है और हो सकता है कि आज के मुकाबले में फॉफ डु प्लेस्सी (Faf du Plessis) उनको भी मौका दें. हालांकि क्या होगा यह तो मुकाबले के टॉस के बाद ही पता चलेगा. 

First Published : 05 Apr 2022, 01:03:34 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.