logo-image

IPL 2022: क्या है RCB की कमजोरी, कैसे करेंगे फॉफ इसको मजबूत?

दोनों ही टीमों को जीत की तलाश रहने वाली है. क्योंकि बात करें अगर राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो आपको बता दें राजस्थान रॉयल्स टॉस हारकर भी अपने सभी मुकाबले जीत रहा है.

Updated on: 05 Apr 2022, 10:39 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल का आज 13वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच में खेला जाना है. दोनों ही टीमों को जीत की तलाश रहने वाली है. क्योंकि बात करें अगर राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो आपको बता दें राजस्थान रॉयल्स टॉस हारकर भी अपने सभी मुकाबले जीत रहा है. राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी मजबूत दिखाई दे रही है. वहीं अगर बात करें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तो आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपनी गेंदबाजी मजबूत करने की जरुरत है. RCB ने अपने पहले मुकाबले में अच्छा स्कोर बनाने के बाद भी खराब गेंदबाजी के कारण मैच नहीं जीत पाई थी.

हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ RCB ने अपनी पहले जीत हासिल की. ऐसे में RCB का जीत हासिल करने से खाता तो खुल गया लेकिन अभी भी RCB को जरुरत है कि अपनी गेंदबाजी को मजबूत करे. क्योंकि अगर RCB अपनी गेंदबाजी को मजबूत नहीं करती है तो हो सकता है कि RCB आज का मुकाबला हार जाए. हालांकि आईपीएल में अभी तक राजस्थान रॉयल्स और RCB के बीच में कुल 25 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें RCB ने 12 मुकाबलों में जीत हासिल की है और राजस्थान ने 10 बार.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: बर्बाद हुए हैदराबाद के 6.5 करोड़, लगातार यह खिलाड़ी दे रहा फ्लॉप प्रदर्शन!

तीन मुकाबलों में कोई भी परिणाम नहीं आया है. इन आंकड़ों के ऊपर कुछ भी कहना काफी मुश्किल है. क्योंकि RCB और RR के बीच में यह काफी करीबी मामला है. ऐसे में RCB या RR के लिए कुछ भी प्रेडिक्ट करना काफी मुश्किल होगा.