logo-image

जोस बटलर (Jos Buttler) को रोकने पर होगी KKR की नजर, लगातार 5 हार के बाद करो या मरो की स्थिति

इस सीजन में जोस बटलर (Jos Buttler) के धमाकेदारी पारी की वजह से रॉजस्थान रॉयल्स (RR) को काफी फायदा हुआ है. बटलर (jos buttler) ने 70.75 की औसत से 566 रन बनाए हैं.

Updated on: 02 May 2022, 05:44 PM

मुंबई:

Jos Buttler : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आज राजस्थान रॉयल्स (RR) से भिड़ेगी. इस दौरान केकेआर (KKR) की नजर लगातार छठी हार से बचने पर होगी. लगातार पांच मैच हार (KKR 5 consecutive match loss) चुकी केकेआर (KKR) की टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ निश्चित रूप से दबाव में होगी. शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को लेकर कई बदलाव के बाद भी टीम नहीं जीत पा रही है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का लगातार खराब फॉर्म जारी है. दूसरी ओर, उमेश यादव (Umesh Yadav), सुनील नरेन (sunil narine) और टिम साउदी के नेतृत्व में उनका गेंदबाजी आक्रमण प्रभावशाली रहा है और राजस्थान  रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम को अपेक्षाकृत शांत रखने में सक्षम हो सकता है.

ये भी पढ़ें : KKR के इस खिलाड़ी से काफी थी उम्मीदें, लगातार फ्लॉप के बाद सभी हैं निराश

इस सीजन में जोस बटलर (Jos Buttler) के धमाकेदारी पारी की वजह से रॉजस्थान रॉयल्स (RR) को काफी फायदा हुआ है. बटलर (jos buttler) ने 70.75 की औसत से 566 रन बनाए हैं जिसमें तीन शतक शामिल हैं. जबकि बटलर ऑरेंज कैप (Jos Buttler Orange Cap) पर कब्जा जमाने के लिए वह सबसे आगे चल रहे हैं. यदि इस मैच में भी बटलर का बल्ला चल गया तो केकेआर को यह मैच जीतना फिर से काफी मुश्किल होगा. 70 से अधिक औसत से रन बना रहे बटलर को रोकना केकेआर को रोकना आसान नहीं होगा.

बटलर (Jos Buttler) से सिर्फ केएल राहुल पीछे

ऑरेंज कैप (Orange Cap) के लिए जोस बटलर के सबसे नजदीक खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) हैं, जो इंग्लैंड के बल्लेबाज से 100 रन से ज्यादा पीछे हैं. राहुल ने 10 मैचों में दो शतकों के साथ 451 रन बनाए हैं. वहीं तीसरे स्थान पर काबिज अभिषेक शर्मा नौ मैचों में 324 रन पर हैं.