logo-image

KKR के इस खिलाड़ी से काफी थी उम्मीदें, लगातार फ्लॉप के बाद सभी हैं निराश

KKR के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने पिछले सीजन में काफी नाम कमाया था. अय्यर को आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने का मौका मिला था और इसके बाद अय्यर ने लगातार शानदार खेल दिखाया.

Updated on: 02 May 2022, 05:02 PM

मुंबई:

Venkatesh Iyer Bad performance In IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम से इस आईपीएल (IPL 2022) के सीजन में जो उम्मीद थी उस पर टीम खरा नहीं उतर पा रही है. इस समय प्वाइंट टेबल (Point Table) में केकेआर (KKR) की टीम 8वें स्थान पर है. कोलकाता की टीम अब तक कुल 9 मैच खेल चुकी है, लेकिन सिर्फ 3 मैचों में ही जीत मिली है. हालांकि केकेआर (KKR) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार शुरुआत की थी, लेकिन अब टीम का प्रदर्शन काफी खराब होता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

पिछले 5 मुकाबलों में लगातार हार मिलने के बाद केकेआर की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब उसे बाकी के सभी मैच जीतने होंगे. आज केकेआर (KKR) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेला जाना है. इस मैच में टीम को अपने सबसे धाकड़ ओपनर से काफी उम्मीद होंगी. ये खिलाड़ी इस सीजन में अभी तक काफी फ्लॉप रहा है और टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बन रहा है.

इस खिलाड़ी के लगातार फ्लॉप से टीम मैनेजमेंट भी चिंतित

कोलकाता (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को रिटेन किया था. टीम को वेंकटेश (Venkatesh Iyer) से काफी उम्मीद थी, लेकिन इस सीजन में वेंकटेश बिल्कुल नहीं चल पा रहे हैं और वह लगातार हो फ्लॉप रहे हैं. इस सीजन में वे रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. खराब फॉर्म के चलते वेंकटेश (venkatesh iyer) को टॉप ऑर्डर से मिडिल ऑर्डर में भी खिलाया गया, लेकिन उनके खेल में कोई बदलाव दिखाई नहीं दिया. अय्यर इस सीजन में टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बन रहे हैं, उनके बल्ले से अभी तक कोई भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है.

पिछले IPL में वेंकटेश अय्यर ने मचाया था धूम

KKR के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने पिछले सीजन में काफी नाम कमाया था. अय्यर को आईपीएल के 14वें सीजन में खेलने का मौका मिला था और इसके बाद अय्यर ने लगातार शानदार खेल दिखाया. अय्यर ने पिछले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. केकेआर ने इस सीजन के लिए इस युवा ऑलराउंडर को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था, लेकिन अय्यर ने इस सीजन में खेले 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं. आईपीएल के 15वें सीजन में वेंकटेश अय्यर (venkatesh iyer) सिर्फ एक बार अर्धशतक बनाने में कामयाब हुए हैं.