logo-image

पापा धोनी को मिस कर रही हैं बेटी जीवा, लिखा ये संदेश

15 अगस्त की शाम 7 बजकर 29 मिनट पर धोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर साफ किया था कि अब उन्हें रिटायर समझे. अब धोनी की बेटी जीवा को अपने पापा धोनी की याद आ रही है, जीवा धोनी के साथ बाकइ राइड्स को मिस कर रही हैं.

Updated on: 18 Aug 2020, 05:37 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) ने नीली जर्सी को हमेशा के लिए अलविदा बोल दिया है और अब उनका ध्यान आईपीएल (IPL) पर लग गया है. 15 अगस्त की शाम 7 बजकर 29 मिनट पर धोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर साफ किया था कि अब उन्हें रिटायर समझे. धोनी के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आ गाया. वहीं अब धोनी की बेटी जीवा को अपने पापा धोनी की याद आ रही है, जीवा धोनी के साथ बाकइ राइड्स को मिस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: IPL में धोनी ने क्या-क्या किया, पढ़िए आंकड़े

माही के संन्साय के ऐलान के बाद पहली बार जीवा के सोशल मीडिया से कुछ पोस्ट हुआ है. धोनी के साथ जीवा की शानदार फोटो सामने आई है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. धोनी और जीवा की फोटो के नीचे लिखा है कि मिस यू एंड बाइक राइड्स. इस कैप्शन से साफ हो गया है कि जीना अपने पापा धोनी को याद कर रही है. धोनी और जीवा को अक्सर बाइक राइड पर देखा गया है. धोनी, बेटी जीवा को अपनी सभी बाइक्स पर राइड दिया करते थे. माही आईपीएल की तैयारियों के चलते 14 अगस्त को चेन्नई के लिए रवाना हुए थे और 15 अगस्त से प्रैक्टिस कैंप का हिस्सा ले रहे हैं. चेन्नई की टीम यूएई के लिए 21 अगस्त को रवान होने वाली है.

View this post on Instagram

Miss you and the bike rides .

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

बता दें कि कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल को यूएई में किया गया है. हमेशा आईपीएल के मैच में परिवार को देखा जाता था. अक्सर जीवा और पत्नी साक्षी को चेन्नई के मैच में चीयर करते हुए देका गया है. इस बार कोविड और परिवार की सुरक्षा के कारण यूएई किसी भी फैमिली मेंबर को जाने की अनुमति नहीं मिली है. इससे पहले जब धोनी अपने घर रांची में थे तब भी जीवा और माही के साथ बाइक पर देखा गया.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी का यादगार छक्‍का जहां गिरा था, वह होगी धोनी के नाम!

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की पहली टीम होगी जो यूएई पहुंचने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 28 अगस्त या फिर 1 सितंबर से चेन्नई सुपरकिंग्स प्रैक्टिस कैंप लगा सकती है जिसमें सभी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. आईपीएल में चेन्नई का पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला है.