logo-image

IPL 2024: क्या हार्दिक पांड्या की MI में सब ठीक है? मुबंई इंडियंस की टीम से अभी तक नहीं जुड़े जसप्रीत बुमराह

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस की टीम अहमदाबाद में प्रैक्टिस कर रही है, लेकिन अब तक जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ियों ने कैंप ज्वॉइन नहीं किया है. बता दें कि इस बार हार्दिक पांड्या MI की अगुवाई करेंगे.

Updated on: 20 Mar 2024, 12:52 PM

नई दिल्ली:

Jasprit Bumrah: आईपीएल 2024 के सीजन का 22 मार्च से आगाज हो रहा है. सीजन का पहला मुकाबला सीएसके बनाम आरसीबी के बीच खेला जाएगा. वहीं मुबंई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला 24 मार्च को खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. इस वक्त Mumbai Indians की टीम अहमदाबाद में प्रैक्टिस कर रही है, लेकिन अब तक जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ी टीम से नहीं जुड़े हैं. इसके बाद लगातार कयास लग रहे हैं कि क्या मुंबई इंडियंस टीम में सबकुछ ठीक चल रहा है? सोशल मीडिया पर कई फैंस का मानना है कि हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने के बाद कई खिलाड़ी खुश नहीं हैं, लिहाजा मुंबई इंडियंस में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है.

MI की टीम से कब जुड़ेंगे बुमराह? 

पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टीम सीरीज में जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के हिस्सा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि, जसप्रीत बुमराह 21 मार्च को सीधे अहमदाबाद पहुंचेंगे, जहां वो मुंबई इंडियंस टीम के कैंप से जुड़ेंगे. वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम 12 मार्च से अहमदाबाद में प्रैक्टिस कर रही है. जसप्रीत बुमराह के नहीं पहुंचने से लगातार तरह-तरह के कयास लग रहे थे कि MI में सबकुछ ठीक नहीं है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के कारण वह थोड़ा रेस्ट ले रहे हैं इसी वजह से वह मुंबई इंडियंस कैंप से अबतक नहीं जुड़े हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 शुरू होने से पहले महाकाल के दरबार पहुंचे LSG के कप्तान केएल राहुल, Video वायरल

5 बार मुंबई को ट्रॉफी जिता चुके हैं रोहित

मुंबई इंडियंस ने जब हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया, तो हर कोई हैरान रह गया. चूंकि, रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं और वह अभी भी टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में उनकी जगह हार्दिक को कप्तान बनाने के फैसले से फैंस काफी नाखुश हुए थे. आपको बता दें, रोहित ने 2013 में मुंबई इंडियंस की कमान संभाली थी और 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में टीम को चैंपियन बनाया.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: इस बार आईपीएल को और रोमांचक बनाएंगे ये नए नियम, फैंस का मजा होगा दोगुना