logo-image

इस खिलाड़ी की वजह से MI की टेंशन बढ़ी, रोहित को पछतावा

भारत बनाम वेस्ट इंडीज T20 (IND vs WI T20) पहले मुकाबले में ईशान किशन ने काफी खराब प्रदर्शन दिया है. जिसके बाद से मुंबई इंडियंस के सेलेक्टर्स के लिए चिंता खड़ी हो गई है. 

Updated on: 17 Feb 2022, 09:42 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में सबसे ऊंची बोली ईशान किशन (Ishan Kishan)  के लिए लगाई गई है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ रूपए में एक बार फिर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. ईशान किशन इस आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में सबसे मेहेंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं. ईशान किशन को भले ही मुंबई इंडियंस ने इस नीलामी में अपनी टीम में शामिल कर लिया है लेकिन अब मुंबई इंडियंस के लिए धर्मसंकट की घड़ी आ चुकी है. क्यूंकि भारत बनाम वेस्ट इंडीज T20 (IND vs WI T20) पहले मुकाबले में ईशान किशन ने काफी खराब प्रदर्शन दिया है. जिसके बाद से मुंबई इंडियंस के सेलेक्टर्स के लिए चिंता खड़ी हो गई है. 

आपको बता दें ईशान किशन (Mumbai Indians worst performance) ने अपने खराब प्रदर्शन के चलते वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पहले टी20 पारी में धीमी पारी खेलकर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. किशन ने 42 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 32 रनों की पारी खेली है. इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 83.33 का रहाजो कि  टी20 क्रिकेट में किसी भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा खेली गई यह सबसे धीमी पारी है. ईशान किशन से पहले दिनेश मोंगिया ने साल 2006 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 84.44 के स्ट्राइकरेट से सबसे धीमी पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: अब स्टेडियम में बैठकर देख सकते हैं मैच: Sourav Ganguly

इस पारी के बाद से ईशान किशन पर सवाल उठ रहे हैं कि अगर इसी तरह ईशान का बल्ला चला तो मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 में ईशान किशन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए पछताना पड़ सकता है. हालांकि ईशान किशन से उनके फैंस को काफी उम्मीद है. आने वाले 2 मैचों में ईशान किशन की शानदार पारी का उनके फैंस को इंतजार रहेगा.