logo-image

अब स्टेडियम में बैठकर देख सकते हैं मैच: Sourav Ganguly

भारत बनाम वेस्ट इंडीज T20 (IND vs WI T20) तीसरे मुकाबले में दर्शक स्टेडियम में बैठकर मैच देख सकते हैं. इसके लिए एक बार में BCCI ने 20,000 लोगों को एक साथ बैठने की अनुमति दी है. अब दर्शक मैच का लुफ्त मैदान में बैठकर ले सकते हैं. 

Updated on: 17 Feb 2022, 08:10 AM

नई दिल्ली :

भारत बनाम वेस्ट इंडीज T20 (IND vs WI T20) मुकाबले चल रहे हैं. जिसका पहला मैच कल शाम ईडन गार्डन (Eden Garden Stadium) में खेला जा चुका है. पहले मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. लेकिन अगर बात करें मुकाबलों की तो आपको बता दें अभी तक दर्शक सभी मुकाबले घर से ही देख रहे थे.लेकिन अब BCCI ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि भारत बनाम वेस्ट इंडीज T20 (IND vs WI T20) तीसरे मुकाबले में दर्शक स्टेडियम में बैठकर मैच देख सकते हैं. इसके लिए एक बार में BCCI ने 20,000 लोगों को एक साथ बैठने की अनुमति दी है. अब दर्शक मैच का लुफ्त मैदान में बैठकर ले सकते हैं. 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)  की तरफ से सीएबी प्रमुख अविषेक डालमिया को लिखे ई-मेल में कहा गया, "आपके अनुरोध के बाद अन्य पदाधिकारियों के साथ बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 में दर्शकों को प्रवेश दिया जा सकता है. इसके लिए कैब अपने सदस्यों और मान्य ईकाइयों को मुफ्त टिकट जारी करेगा". 

डालमिया ने कहा, “हम इस फैसले के लिए बीसीसीआई (BCCI) का बहुत आभारी हैं. बोर्ड की इस सहमति से सीएबी को 20 फरवरी को होने वाले मैच के जरिए लाइफ एसोसिएट, वार्षिक और मानद सदस्यों के लिए अपने दायित्वों को पूरा करने में मदद मिलेगी”.  

यह भी पढ़ें: डेब्यू मैच में इस खिलाड़ी ने चटकाए एक ही ओवर में 2 विकेट

हालांकि इससे पहले गांगुली ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में कहा था कि खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की जोखिम से बचने के लिये दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी.