logo-image

IPL : सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा ऐलान, 30 करोड़ रुपये का करेंगी दान

कोरोना वायरस का पूरे भारत में लगातार कहर जारी है. अभी पूरे देश में करीब चार लाख के आसपास नए केस सामने आ रहे हैं. इस बीच आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अब आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी और आईपीएल की टीमें मदद के काम में भी जुट गई हैं.

Updated on: 10 May 2021, 04:30 PM

:

कोरोना वायरस का पूरे भारत में लगातार कहर जारी है. अभी पूरे देश में करीब चार लाख के आसपास नए केस सामने आ रहे हैं. इस बीच आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अब आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी और आईपीएल की टीमें मदद के काम में भी जुट गई हैं. हर कोई अपने अपने स्तर से मदद कर रहा है. इस बीच आईपीएल की एक बार की चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ये जानकारी दी है कि उनकी ओर से 30 करोड़ रुपये मदद के रूप में दिए जाएंगे. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी मदद की बात कही थी. अब लगातार टीमें सामने आ रही हैं और कुछ न कुछ मदद कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें : कप्तान विराट कोहली ने कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया, ये संदेश भी दिया 

सनराइजर्स हैदराबाद का मालिकाना हक सन टीवी के पास है, जो बड़ा टीवी नेटवर्क चलाते हैं. जिसके मालिक कलानिधि मारन हैं. मारन इस गु्रप के फाउंडर और मालिक हैं. सन टीवी ने ऐलान किया है कि सन टीवी की ओर से 30 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी. बता दें कि आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अच्छ प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, इसलिए बीच आईपीएल में ही फ्रेंचाइजी ने डेविड वार्नर से कप्तानी लेकर केन विलियमसन को दे दी थी. केन विलियमसन की कप्तानी में इस साल टीम एक ही मैच खेल पाई और उसमें भी टीम को हार मिली थी, इसके बाद कोरोना वायरस से कुछ खिलाड़ी संक्रमित हो गए और आईपीएल को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO : हाथी कर रहा बल्लेबाजी, माइकन वॉन बोले, भारतीय हाथी के पास इंग्लिश पासपोर्ट है

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड (सीएसकेसीएल) के निदेशक आर. श्रीनिवासन ने वितरण के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स सौंपे. कोरोना राहत कायों से जुड़े गैर सरकारी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की आपूर्ती की व्यवस्था कराने में सीएसकेसीएल की मदद की है. ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स का पहला कंसाइनमेंट पहुंच चुका है और बाकी के कंसेंट्रेटर्स के अगले सप्ताह पहुंचने की उम्मीद है. सीएसकेसीएल इन ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की डिलेवरी सरकारी अस्पतालों में तथा ग्रेटर चेन्नई कॉपरेशन द्वारा संचालित कोविड केयर सेंटरों में करेगा. सीएसके की टीम कोरोना को लेकर 'मास्क पोडु' (मास्क पहनो) कैंपेन के जरिए और सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता फैला रही है. सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा है कि चेन्नई और तमिलनाडु सीएसके के हर्टबीट है और हम इन्हें यह बताना चाहते हैं कि इस महामारी से लड़ाई में हम सब एक हैं.