News Nation Logo

IPL SRH vs LSG: कमजोर टीम का टैग हटाने आज उतरेगी SRH

Written By : Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Apr 2022, 09:14:50 AM
srh vs lsg

srh vs lsg (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल का आगाज हुए लगभग 10 दिन बीत चुके हैं और सभी टीमों ने लगभग अपने- अपने एक- एक मुकाबले जीत लिए हैं. लेकिन दो चैंपियन टीम ऐसी है जिसने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीता है और वो टीम कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स है. चेन्नई सुपर किंग्स कल शाम पंजाब से अपना तीसरा मुकाबला भी गवां बैठी. लेकिन आज एक बार फिर एक जोरदार मुकाबला होने जा रहा है. आज  डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 12 वां आईपीएल मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में हैदराबाद को जरुरत है कि अपनी टीम में मजबूती दें क्योंकि अगर हैदराबाद ऐसा नहीं करती है तो हैदराबाद के लिए आज का मुकाबला जीतना काफी मुश्किल हो जाएगा.

आईपीएल में हार के साथ डेब्यू के बाद से नवाबों की टीम लखनऊ ने अपने दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के 211 रनों का विशाल टारगेट को चेज किया था. जिसके बाद से लखनऊ की टीम मनोबल काफी ज्यादा बढ़ गया है. ऐसे में अब अगर  हैदराबाद आज का मुकाबला जीतना चाहती है तो हैदराबाद को इस बार  कुछ अलग करना होगा. आपको बता दें की SRH ने RR के खिलाफ सीजन के पहले मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का निर्णय किया था जो की एकदम सही था. शुरुआत में टीम के गेंदबाजों को स्विंग भी मिल रही थी. जिसके कारण जोस बटलर जिसने हल ही में शतक जड़ा है वे 7 बॉल्स खेलकर अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. 

भुवनेश्वर के पहले ओवर में सिर्फ एक रन आए.  इस ओवर में उन्होंने बटलर को आउट भी कर दिया, लेकिन यह गेंद नो बॉल निकली. अच्छी गेंदबाजी के बावजूद सनराइजर्स के गेंदबाज शुरुआत में जल्द विकेट नहीं निकाल पाए. अगर भुवनेश्वर की वह गेंद नो बॉल नहीं होती और सनराइजर्स को विकेट मिल जाता तो राजस्थान पर दबाव बनाया जा सकता था.

यह भी पढ़ें : SRH vs LSG: जीत के लिए SRH को करना होगा ये बदलाव!

लेकिन आज के मुकाबले में SRH को इन्ही बातों परत ध्यान देने की विशेष जरुरत है. क्योंकि अगर आअज का मुकाबला हैदराबाद नहीं जीतती है तो हैदराबाद को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

First Published : 04 Apr 2022, 09:14:50 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.