logo-image

5 बार IPL खिताब दिलाने वाले पहले कप्तान रोहित शर्मा को युवराज ने दिया था ऐसा जवाब

टीम इंडिया पॉपुलर क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जितने शतक अपने टीम के लिए मारे हैं. उतने ही शतक उन्होंने अपनी असल जिंदगी में मारे. जब रोहित शर्मा मैदान में होते हैं.

Updated on: 18 Nov 2021, 04:22 PM

मुंबई:

टीम इंडिया पॉपुलर क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने जितने शतक अपने टीम के लिए मारे हैं. उतने ही शतक उन्होंने अपनी असल जिंदगी में मारे. जब रोहित शर्मा मैदान में होते हैं. तो सामने वाली टीम को यह पता नहीं चल पाता की उनका जवाब कैसे दिया जाए. उन्हें रन बनाने में रोका जाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करे तो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.टीम इंडिया पॉपुलर क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने जितने शतक अपने टीम के लिए मारे हैं. उतने ही शतक उन्होंने अपनी असल जिंदगी में मारे. जब रोहित शर्मा मैदान में होते हैं. तो सामने वाली टीम को यह पता नहीं चल पाता की उनका जवाब कैसे दिया जाए.

टीम इंडिया पॉपुलर क्रिकेटर रोहित शर्मा -

 रोहित को रन बनाने में रोका जाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करे तो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

यह भी जानें -IPL 2022 Mega Auction : ये खिलाड़ी रिलीज हुआ तो बिना ऑक्‍शन करोड़ों में बिकेगा!

इन सब से हटकर अगर बात करे तो जब उनका  शॉट लिया जा रहा था,  लेकिन उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि बोलना क्या है. वो कहते है-मुझे नहीं पता था कि क्या बोलना है. वहीं वो यह भी कहते हुए नजर आएं कि शुरुआत में तो सब ठीक रहा लेकिल शॉट के बाद पता चला माइक ऑन नहीं है. उन्हें फिर दुबारा सभी चीजें रिकॉर्ड करना होगा. और उसी दौरान मैं नीचे की ओर गया तभी से हमारी बाते शुरू हुई. और आज हमारा रिश्ता किस मुकाम पर है. वो सभी के सामने है. इसके साथ एक और बात आपको बताने चाहेंगे कि रोहित शर्मा 5 बार अपनी टीम को आईपीएल खिताब दिलाने वाले पहले कप्तान हैं.