logo-image

IPL News: आईपीएल के कारण मेरा टीम में चयन हुआः आवेश खान 

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में आवेश खान को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. आवेश खान पहली बार भारतीय टीम में शामिल हुए हैं. सीरीज में उनका अंतरराष्ट्रीय डेब्यू हो सकता है. 

Updated on: 01 Feb 2022, 10:24 AM

नई दिल्ली :

IPL News: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए आवेश खान ने अपने चयन के लिए आईपीएल को क्रेडिट दिया है. आवेश खान आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल थे. वह टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. आवेश खान ने 16 मैचों में 24 विकेट लिए थे. विकेट लेने में वह हर्षल पटेल (32 विकेट) के बाद दूसरे नंबर पर थे. अब वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. अपने चयन पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आईपीएल के कारण ही भारतीय टीम में मेरी एंट्री हो सकी. मेरे चयन के लिए मैं सारा क्रेडिट आईपीएल को दूंगा. 

इसे भी पढ़ेंः Railway Budget 2022: जनता को मिल सकती है नई बुलेट ट्रेन

बता दें कि दूसरे सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज होने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स ने आवेश खान को रिटेन नहीं किया. आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नार्किया को रिटेन किया है. अब आईपीएल के मेगा ऑक्शन में आवेश खान फिर से उतरेंगे. इस बार उनके ऊपर काफी ऊंची बोली लगने की संभावना है.