logo-image

IPL Auction 2022: इन युवा खिलाड़ियों पर हो सकती हैं लक्ष्मी मेहरबान

आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किए हैं. लेकिन उनपर कुबेर मेहरबान हो सकते हैं. टीमें उन खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटा सकती हैं. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में.

Updated on: 26 Jan 2022, 09:48 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि आईपीएल ऑक्शन में ही फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों को खरीदकर नई टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो इंटरनेशनल डेब्यू (International Debut) नहीं किए हैं. लेकिन मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में उनपर कुबेर मेहरबान हो सकते हैं. टीमें उन खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटा सकती हैं. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

राज बावा (Raj Bawa): आईपीएल मेगा ऑक्शन में राज बावा पर टीमें बड़ा दांव लगा सकती हैं. क्योंकि राज बावा ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं. हाल ही में राज बावा ने युगांडा के खिलाफ एक शानदार पारी खेली थी. उन्होंने 108 गेंद में 162 रनों की पारी खेली थी. वहीं आयरलैंड के खिलाफ 64 गेंद में 42 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंद से चार बड़े विकेट लिए थे. उम्मीद है कि राज बावा को आईपीएल टीमें नीलामी में बोली लगाएंगी. 

अंगकृष रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi): आईपीएल 2022 में अंगकृष रघुवंशी पर भी टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं. अंगकृष सलामी बल्लेबाजी करने में माहिर खिलाड़ी हैं. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ मैच में 79 रन बनाए और इसके बाद युगांडा के खिलाफ एक शतक 120 गेंद पर 144 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni सबसे तेज क्रिकेट दिमागों में से एक, इस दिग्गज ने की तारीफ

 हरनूर सिंह (Harnoor Singh): आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में हरनूर सिंह पर भी बड़ा दांव लगाने की उम्मीद है. हरनूर भारत अंडर-19 टीम की सबसे होनहार प्रतिभाओं में से एक हैं. वह टीम के प्रमुख बल्लेबाज हैं और उन्होंने हाल ही में खेले गए मैत्री मैचों और अंडर-19 विश्व कप में भी कुछ शानदार पारियां खेली हैं.