logo-image

IPL Mega Auction 2022: टीम को बीच मझधार में छोड़कर चले गए थे ये खिलाड़ी, अब क्या होगा

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में क्रिस वोक्स, जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान जैसे खिलाड़ियों ने आईपीएल के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले लिया था. ऐसे में इन खिलाड़ियों को टीमें रिटेन करेंगी या रिलीज.

Updated on: 23 Nov 2021, 12:04 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां चल रही हैं. सभी टीमें किस खिलाड़ी को रिटेन करेंगी विचार विमर्श कर रही हैं. 30 नवंबर तक सभी टीमों को रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है. इसके बाद ही मेगा ऑक्शन की तारीख तय होगी. इन सब के बीच उन खिलाड़ियों का क्या होगा, जिन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अपना नाम वापस ले लिया था. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में क्रिस वोक्स, जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान जैसे खिलाड़ियों ने आईपीएल के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले लिया था. ऐसे में इन खिलाड़ियों को टीमें रिटेन करेंगी या रिलीज. 

यह भी पढ़ें: IPL Mega Auction 2022: इस गुमनाम खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया तूफान, हो सकती है पैसों की बारिश

आपको बता दें कि जब इन खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस लिया था तो आईपीएल की टीमें इन खिलाड़ियों से काफी नाराज हुई थी. टीमों की नाराजगी इन खिलाड़ियों पर इस कदर थी कि एक फ्रेंचाइजी ने बीसीसीआई को लेटर लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की थी. आइये एक नजर डालते हैं इन खिलाड़ियों के आईपीएल करियर पर.

जॉनी बेयरस्टो: सनराइडर्स हैदराबाद के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल के 28 मैचों में 14.52 की औसत से 1038 रन बनाए हैं. आईपीएल 2021 के पहले चरण में बेयरस्टो 7 मुकाबलों में 248 रन बनाए थे. वहीं दूसरे चरण में उन्होंने खेलने से मना कर दिया था. देखना है कि एसआरएच बेयरस्टो को रिटेन करेगी की नहीं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: कौन सी टीम किसको करेगी रिटेन? जानें डिटेल

डेविड मलान: पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2021 में डेविड मलान को अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन उन्होंने केलव एक मुकाबला खेला. आईपीएल के पहले मैच में उन्होंने 26 रन बनाए. वहीं दूसरे चरण में उन्होंने खेलने से मना कर दिया. ऐसे में देखना है कि पंजाब किंग्स डेविड मलान को रिटेन करेगी की नहीं. 

क्रिस वोक्स: आईपीएल में क्रिस वोक्स ने 21 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 30 विकेट झटका है. वोक्स का 6 रन देकर 3 विकेट  बेस्ट प्रदर्शन है. आईपीएल के पहले चरण में वोक्स ने 3 मैच खेलकर 5 विकेट अपने नाम किया था. जबकि दूसरे फेज में उन्होंने खेलने से मना कर दिया था. अब देखना है कि दिल्ली कैपिटल्स उनको रिटेन करती है या फिर रिलीज.