logo-image

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है इस क्रिकेटर की वाइफ, सलमान के साथ...

साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साची को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 28 Dec 2021, 05:48 PM

नई दिल्ली:

भारत में क्रिकेट को पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में है वहीं क्रिकेटर्स को भी किसी एक्टर से कम शोहरत नहीं मिलती है. लेकिन इसके साथ ही क्रिकेटर्स के परिवार वाले भी लाइमलाइट में आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के निजी जीवन के बारे में भी तलाश करते रहते हैं. कब किस क्रिकेटर की किससे शादी हुई और किसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया ये सब खबरें भी हर तरफ छाई रहती हैं. इन दिनों साची मारवाह (Saachi Marwah) भी चर्चा में हैं. साची फेमस क्रिकेटर नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी हैं.

यह भी पढ़ें: Ira Khan ने पिता Aamir Khan संग शेयर कीं Photos तो धर्म की दुहाई देने लगे ट्रोलर्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❥ Saachi Marwah Rana ❥ (@saachi.marwah)

आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की टीम से खेलने वाले नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. साची मारवाह को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और साची में फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. साची का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. साची, सलमान खान (Salman Khan) की भी फैन हैं दोनों की साथ एक तस्वीर भी साची के इंस्टाग्राम अकाउंट पर है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❥ Saachi Marwah Rana ❥ (@saachi.marwah)


 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❥ Saachi Marwah Rana ❥ (@saachi.marwah)

साची मारवाह (Saachi Marwah) और नीतीश राणा (Nitish Rana) ने फरवरी 2019 में ब्याह रचाया था. एक इंटरव्यू में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने बताया था कि दोनों की मुलाकात फुटबॉल के मैदान पर हुई थी, जहां साची वॉक करने जाया करती थीं. नीतीश ने बताया था कि उन्होंने अपनी बात की शुरुआत मैसेज से की थी. फुटबॉल के मैदान में नीतीश के भाई और साची के भाई साथ में फुटबॉल खेलते थे. नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि वो कॉमेडियन और टीवी स्टार कृष्णा अभिषेक की कजिन हैं. साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है.