logo-image

Ira Khan ने पिता Aamir Khan संग शेयर कीं Photos तो धर्म की दुहाई देने लगे ट्रोलर्स

आमिर (Aamir Khan) और आइरा (Ira Khan) की इन तस्वीरों पर एक तरफ जहां फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं

Updated on: 28 Dec 2021, 02:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं. कभी उनके और किरण राव के तलाक के बाद बच्चे के जन्मदिन पर साथ की तस्वीरें वायरल होती हैं तो कभी वो अपनी पहली पत्नी के बेटे के साथ नजर आते हैं. आमिर को एक तरफ लाखों लोग पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते हैं. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा (Ira Khan) ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें पिता और बेटी की शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही है. इन तस्वीरों को देखकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: जेनेलिया ने पति रितेश को छोड़ Salman Khan संग किया धमाकेदार डांस

आइरा (Ira Khan) ने पिता आमिर के साथ कई तस्वीरें शेयर की है जिनमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. किसी तस्वीर में दोनों किस करते दिखाई दे रहे हैं तो किसी में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में दोनों साइड हग किए दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में आइरा पाउट कर रही हैं जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि आमिर के साथा आइरा को अपना बचपना याद आ जाता है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का नया 'बादशाह', 2000 करोड़ की कमाई कर किंग खान को छोड़ेगा पीछे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर और आइरा की इन तस्वीरों पर एक तरफ जहां फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ट्रोलर ने लिखा, 'कैसे मुसलमान हैं ये लोग.. नॉन मुसलमान की तरह रहते हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पत्नियां छोड़ गईं तो बच्चों के लिए समय मिल रहा है.'

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों बेटी आइरा खान (Ira Khan) के साथ यूरोप में हॉलिडे मना रहे हैं. इस दौरान आइरा का बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे भी उनके साथ है. आमिर भले ही अपनी दोनों शादियों में असफल रहे हों मगर बच्चों के प्रति उनका प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है. बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) एक्स वाइफ किरण राव संग अपने बेटे आजाद का जन्मदिन मनाते नजर आए थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.