logo-image

IPL Final : फाइनल मैच से पहले ही छाए ऐसे मीम्स, देखिए सोशल मीडिया पर क्या ट्रेंड कर रहा

आईपीएल 2022 फाइनल (IPL 2022 Final) मैच से पहले सोशल मीडिया पर तमाम चीजें ट्रेंड कर रही हैं. टीमों के सपोर्ट से ज्यादा मीम्स दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 29 May 2022, 07:12 PM

दिल्ली :

IPL Final : आईपीएल 2022 फाइनल (IPL 2022 Final) मैच से पहले सोशल मीडिया पर मैसेजों की बाढ़ आई हुई है. इन मैसेजों में कोई गुजरात टाइटंस को सपोर्ट कर रहा है तो कोई राजस्थान रॉयल्स को. वहीं, कई मैसेज बड़े ही मजेदार हैं. बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (GT vs RR) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) फाइनल मैच होना है. इस मैच में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के आने के भी कयास हैं. इसके अलावा कई बड़ी हस्तियां इस मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में दिखाई दे सकती हैं. इससे पहले सोशल मीडिया पर तमाम चीजें ट्रेंड कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ें : Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स ने दी खिताब जीतने की बधाई 

 

शांतनु नाम के एक यूजर ने मैसेज किया, जिसमें गुजरात टीम के रूप में नरेंद्र मोदी और राजस्थान की टीम के रूप में राहुल गांधी को दिखाया है. साथ ही कहा है कि कांग्रेसी राजस्थान की टीम को सपोर्ट कर रहे हैं.

वहीं, एमएस डियान नाम के एक यूजर ने कहा कि यह भारत के लिए ऐतिहासिक दिन है. वहीं, सुष्मिता नाम की यूजर ने महाभारत सीरीयल से दुर्योधन की तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि यह सूर्यास्त क्यों नहीं हो रहा.