logo-image

IPL Final : जोस बटलर ने दुनिया से छिपा लिया अपना मुंह

आईपीएल फाइनल (IPL Final) यानी गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स (GT vs RR) के मैच में जोस बटलर ने जो किया वह लाखों आईपीएल प्रेमियों को चौंकाने वाला है. 

Updated on: 29 May 2022, 10:17 PM

दिल्ली :

IPL Final : आईपीएल फाइनल मैच में जिस बल्लेबाज पर सबसे ज्यादा निगाहें थी, वह थे जोस बटलर. जोस बटलर की आरेंज कैप लगभग निश्चित हो गई थी. आईपीएल के इस सीजन में चार शतक भी लगा चुके थे. ऐसे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स के इस बल्लेबाज पर सबसे ज्यादा निगाहें थीं. तमाम क्रिकेट दिग्गज मान रहे थे कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ अगर जोस बटलर चल गए तो राजस्थान रॉयल्स बड़ा स्कोर खड़ा करेगी वरना राजस्थान के लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: IPL Final : फाइनल मैच से पहले ही छाए ऐसे मीम्स, देखिए सोशल मीडिया पर क्या ट्रेंड कर रहा

जोस बटलर हर बार की तरह ओपनिंग करने के लिए उतरे लेकिन राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदों को पूरा नहीं कर सके. 13वें ओवर में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बॉलिंग के लिए आए. जोस बटलर बैटिंग कर रहे थे. इस ओवर की पहली गेंद पर ही गेंद बटलर का एज लेते हुए विकेट के पीछे ऋद्धिमान साहा के गल्ब्स में समा गई. 

इसके बाद जोस बटलर पवेलियन की ओर जा रहे थे तो कैमरे की स्क्रीन उनका चेहरा दिखाया जा रहा था. ऐसे में उन्होंने हेलमेट के चेहरे के सामने करके, अपना चेहरा छिपा लिया. यही नहीं, पवेलियन में कदम रखते ही अपना हेलमेट और ग्लब्स फेंक दिए. उनका ऐसा रिएक्शन देख तमाम क्रिकेट प्रेमी आश्चर्यचकित रह गए.