logo-image
लोकसभा चुनाव

धोनी का नया हेयरस्टाइल नहीं देखा तो क्या देखा, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

MS Dhoni New Look Viral : 10 सेकेंड के क्लिप में MSD पोनी टेल में नजर आ रहे हैं. उनका ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तो आइए आपको भी माही का ये नया लुक दिखाते हैं...

Updated on: 30 Sep 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni New Look Viral : महेंद्र सिंह धोनी को संन्यास लिए भले ही कितना भी वक्त हो गया हो, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है और उनकी एक झलक के लिए भी फैंस तरसते हैं. ऐसे में IPL 2023 के बाद से उनकी कई फोटोज व वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. मगर, अब एमएस का एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें MSD नए अवतार में नजर आ रहे हैं. हां, उन्होंने सिर पर पीछे छोटी सी पोनी बनाई हुई है.

MS Dhoni का नया हेयरस्टाइल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी सादगी पसंद हैं, लेकिन उनके स्टाइल के फैंस दीवाने रहते हैं. अब एक वीडियो में एमएस एक नई हेयरस्टाइल के साथ नजर आए हैं. जी हां, इस 10 सेकेंड के क्लिप में MSD पोनी टेल में नजर आ रहे हैं. उनका ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें, धोनी ने जब अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी, तब भी उनके बाल लंबे थे. माही वक्त-वक्त पर हेयरस्टाइल चेंज करते रहते हैं, लेकिन उनका ये नया स्टाइल वाकई उन्हें काफी सूट कर रहा है.

ये भी पढ़ें : ये हैं IPL इतिहास के 5 सबसे कंजूस गेंदबाज, एक-एक रन का रखते हैं हिसाब

IPL 2024 में नजर आएंगे धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं आईपीएल ट्रॉफी जिताई थी. जबकि, वह पूरे सीजन में घुटने की चोट से परेशान थे. लेकिन उन्होंने सीजन के खत्म होने के तुरंत बाद ही घुटने की सर्जरी करा ली है. एमएस ने IPL 2023 का फाइनल जीतने के तुरंत बाद ही ऐलान कर दिया था की वह IPL 2024 में भी खेलना चाहते हैं और अब वह पूरी तरह फिट होकर अगले सीजन एक्शन में नजर आ सकते हैं.