News Nation Logo
Banner

IPL सट्टेबाजी रैकेट का दिल्‍ली में खुलासा, 28 लाख बरामद

दिल्ली पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में पांच लोगों को सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है.

IANS | Updated on: 14 Oct 2020, 10:38:30 PM
cricket betting gang

cricket betting gang (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

दिल्ली पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में पांच लोगों को सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है. इन सट्टेबाजों के पास से कुल 28,55,000 लाख रुपये, 12 मोबाइल फोन और दो लैपटॉप बरामद किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें : नवदीप सैनी और टी नटराजन IPL 2020 में चमके, जानिए आगे की राह 

मंगलवार को इस तरह की सूचना मिली थी की पूर्वी जिले से आईपीएल मैचों पर सट्टेबाजी चल रही है. इसके बाद एक टीम का गठन किया गया. यह पता चला है कि इसका मास्टरमाइंड शाह कमल है. पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जसमीत सिंह ने कहा कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी की कुछ लोग सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मैच पर सट्टा लगा रहे हैं. बाद में और जानकारी मिली की यह लोग रमेश पार्क एरिया से हैं. बताई जगह पर रेड डाली गई और सभी अपराधियों को सामान के साथ गिरफ्तार किया गया और उनके पास भारी मात्रा में नगद मिला. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने माना की वह लंबे समय से सट्टेबाजी कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक शाह कमल वो शख्स हैं जिसने सभी तरह की व्यवस्था की.

First Published : 14 Oct 2020, 10:38:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो