logo-image

चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल होने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने क्या कहा?

आईपीएल ऑक्शन खत्म हो गया है और सभी फ्रेंजाइजियों ने अपनी टीमों में मन मुताबिक खिलाड़ी खरीद लिए हैं.

Updated on: 19 Feb 2021, 12:06 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल ऑक्शन खत्म हो गया है और सभी फ्रेंजाइजियों ने अपनी टीमों में मन मुताबिक खिलाड़ी खरीद लिए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स को इस नीलामी में देखा गया था कि वो ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को खरीदना चाहती थी लेकिन रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर ने उन्हें मोटे दाम पर अपनी टीम में शामिल किया. मैक्सवेल को खरीदने के लिए चेन्नई और आरसीबी की बीच लंबी जंग चली लेकिन कम पैसों के कारण चेन्नई को पीछे हटना पड़ा. हालांकि उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है जिसमें टीम इंडिया की दीवार चेतेश्वर पुजारा भी शामिल है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction :  T20 के नंबर वन खिलाड़ी डेविड मलान KP ने 1.5Cr में खरीदा

चेतेश्वर पुजारा का बेस प्राइस इस बार आईपीएल ऑक्शन में 50 लाख रखा गया था. ऐसा माना जा रहा था कि चेतेश्वर पुजारा को अच्छी खासी बोली में खरीदा जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें उनके बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया. चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया था जबकि वो इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं. पुजारा को जैसे ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया वैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी.

तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का पिछला साल अच्छा नहीं गया था. पहली बार ऐसा हुआ था जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्ले ऑफ में भी नहीं पहुंची थी. जिसके बाद चेन्नई की टीम सिलेक्शन और कप्तानी को लेकर सवाल उठे थे. हालांकि एम एस धोनी ने ऐलान किया था कि ये भी बोला था कि उन्हें अब आईपीएल के लिए एक कोर टीम बनानी है और इस बार ऑक्शन से साफ हो गया है कि ये पक्का है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस कौन हैं, जानिए आंकड़े 

एमएस धोनी की सीएसके की पूरी टीम : महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी