IPL 2024 से पहले SRH ने उठाया बड़ा कदम, इस महान खिलाड़ी की हुई छुट्टी

IPL 2024 SRH: आईपीएल 2024 शुरू होने में कम से कम अभी 6 से 7 महीने का वक्त है, लेकिन अभी से फैंस के बीच में इसके लिए खास उत्साह दिखाई दे रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 srh remove brian lara as a coach daniel vettori appoint

ipl 2024 srh remove brian lara as a coach daniel vettori appoint( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024 SRH: आईपीएल 2024 शुरू होने में कम से कम अभी 6 से 7 महीने का वक्त है, लेकिन अभी से फैंस के बीच में इसके लिए खास उत्साह दिखाई दे रहा है. ना सिर्फ फैंस बल्कि टीमें भी आने वाले सीजन के लिए अपनी तैयारियों में लगी हुईं हैं. कई टीमों ने बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं. इसी बीच हैदराबाद की टीम ने एक ऐसा फैसला लिया है, जो कहीं ना कहीं आने वाले सीजन में टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. और टीम एक बार फिर से आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर सकती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

ले लिया ये बड़ा फैसला

दरअसल टीम ने आईपीएल 2024 से ठीक पहले लारा को हेड कोच के पद से हटा दिया है. टीम का पिछले सीजन कुछ खास कमाल नहीं रहा था. पिछले सीजन ही क्या टीम साल 2018 से ही आउट ऑफ टच नजर आ रही है. हालांकि लारा का कॉन्ट्रेक्ट 2 साल का ही था. लेकिन लारा एक महान खिलाड़ी रहे हैं, उम्मीद थी कि कॉन्ट्रेक्ट को आगे बढ़ा दिया जाएगा, पर ऐसा नहीं किया गया. इससे पता चलता है कि हैदराबाद की टीम इस साल कोई भी गलती नहीं करना चाहती है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

टीम की जिम्मेदारी रहेगी पर इनके कंधों पर

लारा की जगह डेनियल विटोरी को टीम ने हेड कोच की जिम्मेदारी दी है. देखने वाली बात रहती है कि किस तरह से डेनियल विटोरी अपने प्लान को लागू कराते है. डेनियल विटोरी इससे पहले आरसीबी की टीम के साथ नजर आते थे. हालांकि आरसीबी अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है. लेकिन अपनी नई सोच से डेनियल विटोरी कमाल करना चाहेगी.

Source : Sports Desk

Daniel Vettori Latest Brian Lara IPL 2024 Sunrisers Hyderabad Coach Daniel Vettori sunrisers-hyderabad
Advertisment