logo-image

Glenn Maxwell Fitness Update : हैदराबाद के खिलाफ खेलेंगे या नहीं ग्लेन मैक्सवेल? फिटनेस पर आई बड़ी अपडेट

Glenn Maxwell Fitness Update : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्या ग्लेन मैक्सवेल खेलेंगे या नहीं? इस मैच से पहले RCB की ओर से उनकी फिटनेस पर बड़ी अपडेट सामने आई है...

Updated on: 15 Apr 2024, 05:27 PM

नई दिल्ली:

Glenn Maxwell Fitness Update : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की टीम सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरने वाली है. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच से पहले हर फैन के जहन में सवाल है कि ग्लेन मैक्सवेल ये मैच खेलेंगे या नहीं? हालांकि, अब हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले अहम मुकाबले से पहले मैक्सवेल की फिटनेस पर बड़ी अपडेट आई है. आरसीबी के टीम निदेशक मो बोबट ने हाल ही में इसकी पुष्टि कर दी है कि वह फिट हो चुके हैं. बता दें, मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान मैक्सी के अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह कुछ स्कैन के लिए ले जाया गया था. 

RCB ने दी मैक्सवेल की फिटनेस अपडेट?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की फिटनेस पर बड़ी अपडेट सामने आई है. RCB के टीम निदेशक मो बोबट ने बताया है कि मैक्सवेल अब ठीक हैं. इसलिए चोट की कोई चिंता नहीं है. जी हां, सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले जाने वाले मैच से पहले प्री मैच कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया, मैक्सी के कुछ स्कैन हुए हैं और वह फिलहाल ठीक हैं. इसलिए, चोट की कोई चिंता नहीं है. वह आज प्रैक्टिस करने जा रहे हैं और पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं.

कैसा रहा है मेक्सवेल का अब तक का प्रदर्शन?

आईपीएल 2024 में ग्लेन मैक्सवेल ने अब तक कुछख खास नहीं किया है. उन्होंने अब तक सभी 6 मैच खेले हैं, लेकिन उनके बल्ले से एक भी अच्छी  पारी नहीं निकली. बल्कि वह 3 पारियों में बिना खाता खोले शून्य पर आउट हुए हैं. हालांकि, गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 विकेट निकाले हैं. ऐसे में यदि मैक्सवेल हैदराबाद के खिलाफ फिट होकर चयन के लिए उपलब्ध होते हैं, तब भी कप्तान फाफ डु प्लेसिस उनकी जगह कैमरन ग्रीन को उतार सकते हैं. 

बताते चलें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने अब तक आईपीएल में 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से सिर्फ एक मैच जीता है और बाकी के 5 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या की गलती पड़ रही है मुंबई को भारी, ओवर स्मार्ट बनने के चक्कर में हार रहे हैं मैच‌!

ये भी पढ़ें : RCB vs SRH Playing 11 : ऐसी हो सकती है बैंगलुरु और हैदराबाद की प्लेइंग 11, मैक्सवेल की छुट्टी तय!