logo-image

IPL 2024: धोनी से ही सीखा है सब कुछ, कैप्टन कूल का मुरीद हुआ ये श्रीलंकाई

MS Dhoni IPL 2024: धोनी एक ऐसे कप्तान जिन्होंने अपने करियर में कई खिलाड़ी तैयाक किए हैं. चाहे वो टीम इंडिया की बात हो या फिर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की बात हो.

Updated on: 17 Aug 2023, 10:54 AM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2024: धोनी एक ऐसे कप्तान जिन्होंने अपने करियर में कई खिलाड़ी तैयाक किए हैं. चाहे वो टीम इंडिया की बात हो या फिर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की बात हो. धोनी ने कई खिलाड़ियों का करियर शिखर पर पहुंचाया है. ये सिर्फ हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वो खुद खिलाड़ी बोलते हैं, जो धोनी के साथ खेल चुके हैं. इंडिया से लेकर विदेश तक हर कोई धोनी की कप्तानी का फैन है. जिस तरह से वो टफ माहौल में खुद को शांत रख पाते हैं, ये सभी सीखना चाहते हैं. इसी नंबर में श्रीलंका के एक बड़े क्रिकेटर का भी नाम है. जो अपनी सफलता का श्रेय धोनी को देते हैं.

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान मैच के समय नहीं मिलने वाले अब होटल, लाखों में पहुंच गई है कीमत

धोनी से सीखा क्रिकेट

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो हैं युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना. मथीशा पथिराना ने एक कार्यक्रम में धोनी के लिए वो बातें कहीं हैं जिन्हें जानकर आप भी खुश हो जाएंगे. मथीशा पथिराना कहते हैं कि जब वो आईपीएल खेलने गए थे, तब बच्चे थे. लेकिन धोनी की कप्तानी में उन्होंने इस खेल के हर एक विभाग को समझ लिया है.

यह भी पढ़ें: भारत-पाकिस्तान मैच के समय नहीं मिलने वाले अब होटल, लाखों में पहुंच गई है कीमत

चेन्नई की टीम है आईपीएल की बेस्ट टीम

जब उनसे पूछा गया कि आईपीएल की बेस्ट टीम उनके अनुसार कौन सी है तो इसके जवाब में मथीशा पथिराना ने कहा कि इसमें बताने की कौन सी बात है. चेन्नई सुपर किंग्स ही मेरी फेवरेट टीम है. इस टीम के साथ जुड़कर मैेने खेल के हर एक उस पहलू को समझा है जो मेरे करियर के लिए बेहद ही जरूरी है. आगे वो ये भी कहते हैं कि उम्मीद है कि धोनी के साथ ऐसे ही क्रिकेट खेलना चलता रहेगा.