logo-image

IPL 2024 : कोलकाता की तूफानी शुरुआत, SRH को दिया 209 रनों का लक्ष्य, आंद्रे रसेल ने लूटी महफिल

IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस अब यही सोच रहे होंगे कि उन्होंने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला चुनकर गलती कर दी क्या ... अब यदि SRH को जीतना है तो हर हाल में 209 रन बनाने होंगे...

Updated on: 23 Mar 2024, 09:34 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ईडेन-गार्डेन्स में हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी KKR ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और 208 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं. अब यदि सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के साथ सीजन की शुरुआत करनी है, तो 209 रन बनाने होंगे. KKR की ओर से आंद्रे रसेल ने आतिशी पारी खेली और फैंस का खूब मनोरंजन किया.

आंदे रसेल ने खोला हैदराबाद के गेंदबाजों का धागा

IPL 2024 का तीसरा मैच KKR vs SRH के बीच ईडेन-गार्डेन्स में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने कमाल की बल्लेबाजी की. टीम को शुरुआत अच्छी नहीं मिल पाई, क्योंकि शुरुआती 4 विकेट 51 के स्कोर पर ही गिर गए थे. लेकिन, फिर फिलिप सॉल्ट और रमनदीप सिंह के बीच पार्टनरशिप हुई, जिसने पारी को संभालने का काम किया.

फिर आंद्रे रसेल के बल्ले से निकली पारी ने तो महफिल ही लूट ली. रसेल ने सिर्फ 25 गेंदों पर 64 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 7 छक्के और 3 चौके भी जड़े. उनके अलावा, फिलिप सॉल्ट ने 54(40), रमनदीप सिंह 35(17 और रिंकू सिंह ने 23(15) रनों की अहम पारी खेली. इस तरह KKR ने 20 ओवर में 208/7 का स्कोर बनाया. 

हैदराबाद के गेंदबाजों की हुई पिटाई

सनराइजर्स हैदराबाद के सभी गेंदबाजों की पिटाई हुई. लेकिन, सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर के स्पेल में सबसे अधिक 51 रन खर्च किए और एक भी विकेट नहीं निकाल सके. इनके अलावा, टी नटराजन ने 3, मयंक मार्कंडे ने 2 और पैट कमिंस ने 1 विकेट लिया. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : PBKS vs DC मैच में पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने पहुंचीं प्रीति जिंटा, सलवार-सूट में आईं नजर