logo-image

VIDEO : PBKS vs DC मैच में पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने पहुंचीं प्रीति जिंटा, सलवार-सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत

PBKS vs DC : दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में प्रीति जिंटा अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचीं... उनका लुक काफी वायरल हो रहा है...

Updated on: 23 Mar 2024, 06:36 PM

नई दिल्ली:

PBKS vs DC : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चंड़ीगढ़ में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. दोनों ही टीमों के लिए ये मैच अहम है, क्योंकि वह जीत के साथ अपने टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगी. इस मैच के दौरान पंजाब किंग्स की सह मालिक प्रीति जिंटा भी अपनी टीम को सपोर्ट करती नजर आईं. उनके लुक की चारों ओर खूब तारीफ हो रही है.

प्रीति जिंटा पर टिकीं सबकी नजरें

पंजाब किंग्स ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेले जा रहे मुकाबले के साथ ही अपने इंडियन प्रीमियर लीग अभियान की शुरुआत कर दी है. दोनों ही टीमें अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी की तलाश में हैं और हर साल की तरह फ्रेंचाइजी के फैंस इस साल भी अपनी-अपनी फेवरेट टीम से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. इस मैच में सह-मालिक प्रीति जिंटा मुल्लांपुर के स्टेडियम में पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने के लिए स्टैंड में मौजूद थीं. प्रीति सलवार-सूट पहनकर स्टेडियम पहुंची, उन्होंने ब्लैक कलर की बिंदी भी लगाई हुई है. उनके इस लुक को देखकर फैंस को वीर-जारा फिल्म की याद आ गई, जिसमें प्रीति और शाहरुख की जोड़ी को खूब प्यार मिला था.

आपको बता दें, पंजाब किंग्स ने पिछले सीजन निराशाजनक प्रदर्शन किया था और टीम अंक तालिका में 8वें स्थान पर रही थी. ऐसे में अब ये टीम इस सीजन हर हाल में वापसी करना चाहेगी. शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम ने अपने पहले मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है.

कुछ ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग-इलेवन

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, सैम कर्रन, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और शशांक सिंह.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), रिकी भुई, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद और इशांत शर्मा.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : 'हम ये नहीं कह सकते वो कप्तान नहीं हैं...' रोहित शर्मा को लेकर ये क्या कह गए रैना

ये भी पढ़ें : PBKS vs DC Toss Update : पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले चुनी बॉलिंग, दिल्ली की टीम में ऋषभ पंत की वापसी