logo-image

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस में वापसी के बाद हार्दिक पांड्या को मिलेगा टीम की कमान? पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दिया बड़ा संकेत

Hardik Pandya : आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस का साथ छोड़कर फिर मुंबई इंडियंस में वापस चले गए हैं. हार्दिक गुजरात की कमान संभालते थे.

Updated on: 27 Nov 2023, 03:54 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024, Mumbai Indians :  आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की एक बार फिर उनकी घर वापसी हुई है. दरअसल हार्दिक ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का साथ छोड़ दिया है. उन्हें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) ने ट्रेड किया है. अब वह अगले सीजन में मुंबई इंडियस के लिए खेलते नजर आएंगे. हार्दिक गुजरात टीम की कमान संभाल रहे थे, तो क्या अब मुंबई में वापस आने के बाद हार्दिक MI की कप्तानी करेंगे? इसका जवाब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने संकेतों के माध्यम से दिया है. 

रोहित शर्मा लंबे वक्त से मुंबई इंडियंस की अगुवाई कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में मुंबई ने पांच बार आईपीएल खिताब को अपने नाम किया है. हार्दिक लंबे वक्त तक रोहित शर्मा की कप्तानी में खेले हैं. ऐसे में रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना शायद ठीक फैसला न हो. वहीं दूसरी ओर, हार्दिक गुजरात के लिए सफल कप्तान साबित हुए हैं. गुजरात की टीम जब पहली बार 2022 में आईपीएल की नई टीम बनी तो हार्दिक को कप्तान बनाया गया था. GT पांड्या की कप्तानी में उसी साल चैंपियन भी बनी. इसके बाद पिछले सीजन 2023 में गुजरात की टीम फाइनल तक भी पहुंची थी.

यह भी पढ़ें: Cameron Green : कैमरॉन ग्रीन को ट्रेड करके RCB से हुई है सबसे बड़ी गलती, ये 3 वजह दे रही गवाही

वहीं मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'हार्दिक गुजरात के कप्तान थे और उन्होंने टीम को पहले सीजन में खिताब जितवाई. दूसरे सीजन में टीम को फाइनल तक ले गए. ऐसे में हार्दिक पांड्या का कैश डील में मुंबई इंडियंस में वापस जाना अजीब है, तो क्या हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कमान संभालने वाले हैं? 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Auction : आईपीएल ऑक्शन के दिन सबसे ज्यादा बिजी रहेगी KKR, चुननी होगी लगभग आधी टीम