logo-image

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी हुई लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के शेड्यूल का जल्द ही ऐलान हो सकता है. वहीं सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. ऐसे में धोनी के फैंस चाहेंगे कि वह CSK को छठी बार चैंपियन बनाएं.

Updated on: 18 Feb 2024, 04:36 PM

नई दिल्ली:

CSK Jersey for IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारियां शुरू हो गई है. वहीं फैंस भी आईपीएल 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 22 मार्च से IPL 2024 का आगाज हो सकता है. BCCI जल्द ही इसकी पूरे शेड्यूल का ऐलान कर सकती है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपनी सोशल मीडिया पर IPL 2024 के लिए अपनी जर्सी को रिवील कर दिया है. CSK के इस नए जर्सी का फैंस बेहद ही बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे. एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) और उनकी टीम मैदान पर पीले रंग की जर्सी पहन फैंस का दिल जीतने वाली है. आपको बता दें कि, जर्सी रिलीज करने के बाद CSK ने आगामी सीजन के लिए प्री-ऑर्डर भी खोल दिए हैं.

पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी CSK की जर्सी पर पीले रंग के साथ दोनों कंधों पर आर्मी जैसी हरे रंग की पट्टी होगी. आपको बता दें कि यह पट्टी देश के लिए उनके द्वारा किए गए सभी कार्यों के लिए भारतीय सेना का सम्मान करने के लिए लगाया गया है. CSK लोगो के ऊपर पांच सितारे भी दिखाई देंगे, जो चेन्नई सुपर किंग्स की प्रत्येक आईपीएल खिताब जीत का प्रतिनिधित्व करेंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन में लिखा, जहां सीएसके ने अपनी नई जर्सी साझा की, "डिकोड करें, निर्णय लें, ड्रेस अप करें, बायो में लिंक पर क्लिक करें और 2024 मैच जर्सी को प्री-ऑर्डर करें."

CSK का लक्ष्य छठी बार ट्रॉफी अपने नाम करना

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का यह आखिरी सीजन हो सकता है. ऐसा पिछले सीजन से ही कयास लगाया जा रहा था कि धोनी का आईपीएल 2023 आखिरी सीजन होगा, लेकिन माही ने सीजन के अंत में कहा कि जिस तरह का प्यार उन्हें मिला है वह एक और सीजन खेल सकते हैं. ऐसे में पिछले सीजन चेन्नई को खिताब दिलाने के बाद धोनी को इस बार खिताब बचाने की चुनौती होगी.

यह भी पढ़ें: Explaner: IPL 2024 के बाद किसी दूसरे आईपीएल टीम के ये 3 खिलाड़ी संभाल सकते हैं CSK की कमान