logo-image

IPL 2024 में गुजरात को लग सकता है तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी छोड़ेगा साथ!

IPL 2024 GT Gill: गुजरात टाइटंस एक ऐसी टीम बनकर सामने आई है जो अपनी पहले ही सीजन में विजेता बन गई.

Updated on: 30 Jul 2023, 08:09 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 GT Gill: गुजरात टाइटंस एक ऐसी टीम बनकर सामने आई है जो अपनी पहले ही सीजन में विजेता बन गई. और दूसरे सीजन में भी फाइल तक गई. इस टीम ने सभी फैंस को दिखा दिया कि अगर मेहनत की जाए, एक अच्छा प्लान बनाया जाए तो फिर रिजल्ट टीम के अनुसार हो सकता है. हालांकि इस सीजन गिल ने अपने शानदार पारी की बदौलत टीम को कई मैचों में जीत दिलवाई, लेकिन अब गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अगर ये रिपोर्ट ठीक रहती है तो यकीन मानिए गुजरात के लिए आईपीएल 2023 में एक बड़ा झटका लग सकता है. 

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : भारत में नहीं खेला जाएगा IPL 2024, बड़ी वजह आई सामने !

गिल दिख सकते हैं आईपीएल 2024 में किसी और टीम के साथ

खबर ये है कि हो सकता है आईपीएल के अगले सीजन में गिल किसी और टीम के साथ खेलते हुए नजर आएं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह बताई जा रही है कि गिल कप्तानी करना चाहते हैं. इसके लिए गिल ने मैनेजमेंट से भी बात की है. अब ये देखने वाली बात होती है किस तरीके से मैनेजमेंट इस समस्या का हल निकालती है. क्योंकि गिल को टीम किसी भी हालत में नहीं छोड़ना चाहेगी.

ये भी पढ़ें : रोहित-विराट को अचानक क्यों दिया आराम, कोच द्रविड़ ने बताई हैरान करने वाली वजह

कप्तानी करना चाहते हैं गिल

गिल पहले भी कई मौकों पर बोल चुके हैं कि कप्तानी करना उनका एक सपना है. चाहे वो नेशनल टीम की हो या फिर आईपीएल में किसी भी टीम की. तो ऐसी रिपोर्ट्स को सही माना जा सकता है. लेकिन अगर गिल आईपीएल के सीजन में टीम के साथ नहीं रहे तो फिर गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि गिल की भरपाई करना बेहद मुश्किल हो जाएगा. और जिस भी टीम के साथ गिल जुड़ेंगे, उस टीम के मजे ही मजे हो जाएंगे.