logo-image

IPL 2024 Auction : आईपीएल ऑक्शन में वेस्टइंडीज के इन तीन प्लेयर्स पर रहेगी टीमों की नजर, मिल सकती है मोटी रकम

IPL 2024 Auction : आईपीएल 204 का ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में आयोजन होगा. इस नीलामी में वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों पर सभी की नजरें रह सकती हैं.

Updated on: 08 Dec 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Auction : आईपीएल 2024 के ऑक्शन की तारीख काफी नजदीक आ रही है. सभी टीमें इस ऑक्शन के लिए अपनी तैयारियां जुटी हैं. बता दें कि 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 के लिए ऑक्शन होना है. इस ऑक्शन में दुनिभार के खिलाड़ी हिस्सा लेते नजर आएंगे. वहीं हर बार की तरह इस बार भी ऑक्शन में खिलाड़ियों की बोली में कई रिकॉर्ड टूटेंगे. सभी की नजरें टीमों के साथ-साथ महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों पर टिकी करेंगी. इस बार ऑक्शन में वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों पर टीमों की नजरें होंगी. रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर और अल्जारी जोसेफ पर मोटी रकम खर्च हो सकती है. 

रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell)

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल को आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज कर दिया है. उनके पास मिडिल ऑर्डर में खेलने का काफी अनुभव है. ऐसे में ऑक्शन में टीमों की नजर उनपर भी रहेगी. पॉवेल आईपीएल में अभी तक 17 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 257 रन निकले हैं. उन्होंने एक फिफ्टी भी जड़ा है. 

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2024 : 2 करोड़ बेस प्राइज में इन 2 देश के हैं सबसे ज्यादा खिलाड़ी, जानें कितने भारतीय हैं शामिल

जेसन होल्डर (Jason Holder )

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलरउंडर में से एक जेसन होल्डर काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं. उनके पास आईपीएल में खेलने का अच्छा खासा अनभुव है और उनका रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. इस बार ऑक्शन में टीमें उनपर बड़ा दांव लगा सकती है. होल्डर ने अभी तक 46 आईपीएल मैच खेले हैं. इस दौरान 259 रन बनाए हैं और 57 विकेट लिए हैं. होल्डर का आईपीएल के एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 27 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है. होल्डर पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल की नीलामी में इन तेज गेंदबाजों पर हो सकती है पैसों की बारिश, टीमें लगाएंगी बड़ा दांव

अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph)

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ आईपीएल के पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. अब वह ऑक्शन में जर आएंगे.  उन्होंने अब तक  19 आईपीएल मैच खेले हैं. इस दौरान 20 विकेट चटकाए हैं. जोसेफ का आईपीएल के एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन देकर 6 विकेट लेना रहा है. आईपीएल ऑक्शन में उन्हें भी मोटी रकम मिल सकती है.