logo-image

Virat Kohli IPL 2023: जब बच्चे बने विराट कोहली, प्ले कोर्ट में ऐसे खेलते आए नजर

विराट कोहली मैदान के अंदर हो या बाहर हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं. वहीं कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ भी मस्ती करते नजर आते हैं. हाल ही कोहली और वामिका स्विमिंग करते नजर आए थे. अह कोहली बेबी कोर्ट में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरा

Updated on: 17 Apr 2023, 07:32 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli IPL 2023: आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है. लेकिन इन सबके बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) बच्चे बनकर बेबी प्ले कोर्ट में जमकर मस्ती करते नजर आए. कोहली आईपीएल के 16वें सीजन में शानदार फॉर्म में है. इस सीजन उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. आरसीबी ने शनिवार को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हराया. इस मुकाबले में भी कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 33 गेंदों में 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: Kohli on Tendulkar: 'वह मेरे लिए एक इमोशन...', विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर की जमकर की तारीफ

छोटे बच्चे बने विराट कोहली

विराट कोहली अपने मस्त अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कोहली मैदान के अंदर हो या बाहर हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं. वह अपनी बेटी वामिका के साथ भी मस्ती करते नजर आते हैं. हाल ही में कोहली और वामिका स्विमिंग करते नजर आए थे. अह कोहली बेबी कोर्ट में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान उनके साथ अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका नजर नहीं आए. कोहली की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: RCB vs CSK: क्या चिन्नास्वामी में सीएसके को मात दे पाएगी आरसीबी? जानिए पिच रिपोर्ट और रिकॉर्ड

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्धशतक लगाने के बाद कोहली ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की. दरअसल वह बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल में 2500 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. आईपीएल इतिहास में किसी भी खिलाड़ी के किसी एक वेन्यू पर ये बनाया गया सबसे ज्यादा रन हैं. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोहली ने आईपीएल में 2539 रन बनाए हैं.