logo-image

IPL 2023 में कोहली ने किया धोनी को पीछे, बन गए सबसे बड़े बॉस

Most Search Player Kohli in IPL 2023 : आईपीएल 2023 अब अपनी समाप्ति की तरफ है. टूर्नामेंट में लीग मुकाबले पूरे हो चुके हैं और अब बारी है प्लेऑफ की.

Updated on: 22 May 2023, 08:58 PM

नई दिल्ली:

Most Search Player Kohli in IPL 2023 : आईपीएल 2023 अब अपनी समाप्ति की तरफ है. टूर्नामेंट में लीग मुकाबले पूरे हो चुके हैं और अब बारी है प्लेऑफ की. पहला क्वालीफायर गुजरात और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. उम्मीद करते हैं टीमें बड़ी हैं तो मुकाबले भी बड़े होंगे. फैंस चाहेंगे कि लीग मुकाबले से ज्यादा इस आईपीएल के प्लेऑफ में मजा आए. खैर, मुकाबला कल होना है. लेकिन उससे पहले धोनी और कोहली के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर इन दोनों बड़े खिलाड़ियों से जुड़ी हुई है.

ये भी पढ़ें : RCB IPL 2023 : इन सभी के साथ कोहली भी हैं आरसीबी की हार की वजह!

कोहली की लोकप्रियता में हआ इजाफा

दरअसल रिपोर्ट है कि इस आईपीएल सीजन विराट कोहली ने लोकप्रियता के मामले में महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया है. अभी ऑफिशियली तौर पर आंकड़े तो सामने नहीं आए हैं, लेकिन रिपोर्ट यह बतलाती है कि आईपीएल 2023 के लीग मैच के दौरान विराट कोहली को धोनी के कंपेयर में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया. यानी फैंस कोहली के बारे में ज्यादा जानना चाह रहे थे.

ये भी पढ़ें: 2000 Rupee Note: 2000 का नोट बदलने की चिंता से मिली मुक्ति, घर बैठे ऐसे करें एक्सचेंज

आईपीएल 2022 में धोनी थे बादशाह

इससे पहले आईपीएल 2022 में धोनी सर्च के मामले में सबसे आगे रहे थे. उसके बाद कोहली फिर रोहित शर्मा थे. विराट कोहली ने इस बार ना सिर्फ अपने बल्ले से धूम मचाई है बल्कि अपने फैंस के दिल में भी जगह बनाई है. कल के मैच से पहले आरसीबी के फैंस चाहते थे कि मुंबई की जगह कोहली की टीम पहुंचे. लेकिन गुजरात के लिए शुभमन ने जो शानदार पारी खेली उससे कोहली के सपने टूट गए. उम्मीद करते हैं आने वाले आईपीएल में टीम शानदार तरीके से खेल दिखाते हुए सीजन अपने नाम करेगी.