logo-image

WTC FINAL में खेल पाएंगे कोहली? कोच बांगर ने दी विराट की इंजरी पर अपडेट

IPL 2023 Virat Kohli Injury : आईपीएल 2023 के लीग मैच खत्म होने के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी इस सीजन का सफर खत्म हो गया है.

Updated on: 22 May 2023, 11:54 AM

highlights

  • विराट के घुटने में हुई इंजरी
  • संजय बांगर ने इंजरी पर दी अपडेट
  • 23 मई को इंग्लैंड रवाना हो सकते हैं कोहली

नई दिल्ली:

IPL 2023 Virat Kohli Injury : आईपीएल 2023 के लीग मैच खत्म होने के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी इस सीजन का सफर खत्म हो गया है. अपने लास्ट मैच में RCB को GT के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ बोल्ड आर्मी का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट गया. लेकिन, इस आखिरी मैच के दौरान विराट कोहली को कैच लेते हुए इंजरी हुई, जिसने भारतीय खेमे की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि, मैच खत्म होने के बाद संजय बांगर ने विराट की इंजरी पर अपडेट दी और बताया की कुछ भी सीरियस नहीं है.

कैच लेते वक्त हुई इंजरी

बीती रात गुजरात टाइटंस के साथ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली. वह शुरुआत से आधिक तक क्रीज पर डटे रहे और अपनी टीम के स्कोर को 197 तक पहुंचाया. इसके बाद फील्डिंग के दौरान भी कोहली सुपरएक्टिव थे. गुजरात टाइटन्स की पारी के 15वें ओवर में विजय शंकर का बाउंड्री पर कोच लेते हुए विराट कोहली का घुटना मैदान पर जा लगा. कोहली ने कैच तो लपक लिया, लेकिन इसके बाद वो दर्द में नजर आए. उन्हें चलने में परेशानी महसूस हुई.

इसके तुरंत बाद फिजियो मैदान पर आए. मगर विराट सहज महसूस नहीं कर रहे थे और वह मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद बचे हुए 5 ओवरों में कोहली को डगआउट में बैठे ही देखा गया.

इंजरी पर दी बांगर ने अपडेट

Virat Kohli की इंजरी पर कोच संजय बांगर ने अपडेट दी. उन्होंने पोस्ट प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, 

"हां, उनके घुटने में थोड़ी चोट लगी थी. लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी सीरियस है. 4 दिनों के अंदर उन्होंने बैक-टू-बैक 2 शतक बनाए हैं. विराट उन खिलाड़ियों में से हैं, जो ना केवल बल्ले से बल्कि अपनी फील्डिंग से भी टीम की जीत में योगदान देना चाहते हैं. उन्होंने काफी रनिंग की. कुछ दिन पहले 40 ओवर और आज, 35 ओवर के लिए वह मैदान पर थे. वह अपना बेस्ट दे रहे थे. हां, ये चिंता का विषय जरूर है, लेकिन मुझे नहीं लगता की उनकी इंजरी में कुछ भी सीरियर है." 

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे नवीन, अब RCB की हार पर किया विराट को ट्रोल

WTC फाइनल 

WTC फाइनल के लिहाज से विराट कोहली की फिटनेस काफी अहमियत रखती है. वो जिस फॉर्म में है, उसकी बदौलत टीम इंडिया ट्रॉफी की प्रबल दावेदारी पेश करेगी. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि भारतीय खिलाड़ी 2 बैच में WTC FINAL के लिए इंग्लैंड जाएंगे. ऐसे में संभव है की विराट 23 मई को रवाना होने वाले बैच के साथ ही इंग्लैंड रवाना हो जाएं.