logo-image

IPL 2023 : RCB के लिए ये तीन बल्लेबाज करेंगे कमाल, दिला सकते हैं प्लेऑफ की टिकट

RCB vs GT IPL 2023 Top 3 Batsman : आईपीएल 2023 में आज आरसीबी के लिए बड़ा दिन है. बड़ा दिन इसलिए क्योंकि आज तय हो जाएगा

Updated on: 21 May 2023, 04:24 PM

नई दिल्ली:

RCB vs GT IPL 2023 Top 3 Batsman : आईपीएल 2023 में आज आरसीबी के लिए बड़ा दिन है. बड़ा दिन इसलिए क्योंकि आज तय हो जाएगा क्या आखरी आईपीएल 2023 का मैच आरसीबी खेल रही है या फिर अभी आगे प्लेऑफ के मुकाबलों में जाएगी. टीम अगर आज जीत जाती है तो फिर नंबर 4 पर फिनिश करेगी. जिसका मतलब ये हुआ कि गुजरात, चेन्नई और लखनऊ के साथ आरसीबी प्लेऑफ में जाने वाली चौथी टीम बन जाएगी. मुकाबला बड़ा है. आरसीबी के लिए एक अच्छी बात ये भी है कि चिन्नास्वामी मैदान पर यह मुकाबला होने जा रहा है. यानी टीम के लिए कुछ हद तक आसानी जरूर रहेगी. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो आरसीबी के लिए धूम मचा सकते हैं.

विराट कोहली

विराट कोहली ने पिछले मुकाबले में दिखा दिया कि आखिर क्यों यह खिलाड़ी बड़ा है. अपने बल्ले से शानदार शतक निकालकर विराट कोहली आरसीबी के लिए सुपर हीरो साबित हुए थे. अब वही आत्मविश्वास आज के मैच में दिखाई दे सकता है. तो कह सकते हैं कि विराट कोहली का बल्ला आरसीबी के लिए आज जीत दिला सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : Rinku Singh ने की MS Dhoni की बराबरी, रच दिया इतिहास

फाफ डु प्लेसिस

आरसीबी की बात हो रही हो और उनके कप्तान साहब का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. इस आईपीएल 2023 में डुप्लेसिस के बल्ले से कमाल हो रहा है. छक्के मारने की बात हो या फिर सबसे ज्यादा रन बनाने की. डुप्लेसिस टॉप पर मौजूद हैं. उम्मीद करते हैं कप्तान साहब आज टीम की नैया पार जरुर लगाएंगे.

मैक्सवेल

मैक्सवेल ने आखिरी मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी की थी. जिससे कहीं ना कहीं टीम का आत्मविश्वास जरूर बड़ा होगा. टीम के साथ फैंस भी यही उम्मीद में होंगे कि मैक्सवेल आज एक बार फिर से कमाल कर जाएं. और आरसीबी को top4 में जगह दिला जाएं.