logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 : PBKS vs RR मैच में कैसी रहेगी पिच? धर्मशाला का मौसम तो नहीं बिगाड़ेगा गेम का मजा

IPL 2023 PBKS vs RR : आईपीएल 2023 का 66वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

Updated on: 19 May 2023, 02:48 PM

highlights

  • PBKS vs RR के बीच होगा अहम मैच
  • पिच पर रहेगी बल्लेबाजों की धाक
  • हाईस्कोरिंग हो सकता है मैच

नई दिल्ली:

IPL 2023 PBKS vs RR : आईपीएल 2023 का 66वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच का रिजल्ट ना केवल इन दोनों टीमों पर ही नहीं बल्कि प्लेऑफ की रेस में दौड़ रहीं दूसरी टीमों पर भी होगा. करो या मरो के इस मैच में पंजाब और राजस्थान की टीम अपनी बेस्ट इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी. आइए इस मुकाबले से पहले जानते हैं धर्मशाला के पिच और मौसम की रिपोर्ट...

पिच पर दिखेगा पेसर्स का जलवा

पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच आज रात धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अहम एक मैच खेला जाएगा. पिच की बात करें, तो धर्मशाला की पिच पर शुरुआत में तेज गेंदबाजों के लिए मदद रहती है. हालांकि, बीच के ओवर्स में स्पिनर्स एक्शन में दिखेंगे. इस मैदान पर IPL 2023 में अब तक सिर्फ एक ही मैच खेला गया है, जो एक हाईस्कोरिंग मैच था. उस मुकाबले में पहले बैटिंग करने वाली दिल्ली कैपिटल्स ने जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : स्पेशल घास से ड्रेनेज सिस्टम तक... बदल गया है अब धर्मशाला स्टेडियम, जानना है जरूरी

कैसा रहेगा मौसम ?

दुनिया के सबसे खूबसूरत मैदानों में से एक हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन में खेले जाने वाले मैच को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पंजाब और राजस्थान के बीच अहम मैच खेला जाएगा, जिसमें जीतने वाली टीम प्लेऑफ की ओर एक कदम बढ़ाएगी. मौसम के पूर्वानुमान की बात करें, तो आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश के कोई आसार नहीं हैं. तापमान 26 से 16 डिग्री तक रह सकता है. हवा 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है और ह्यूमिडिटी 46% तक रहेगी.

कुछ ऐसी हो सकती है प्लेइंग-XI

राजस्थान रॉयल्स - संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत पड्डीकलए रियान पराग, सिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, आर. अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल

पंजाब किंग्स - शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम करेन, सिकंदर रजा, नाथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.