logo-image

IPL 2023: आईपीएल से पहले रोहित के MI को बड़ा झटका, स्टार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हो सकता है बाहर

आईपीएल 2023 का 31 मार्च से आगाज हो रहा है, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को लगातार झटके लग रहे हैं.

Updated on: 11 Mar 2023, 01:21 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 31 मार्च से आगाज हो रहा है, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को लगातार झटके लग रहे हैं. उनके गेंदबाज चोटिल ही रोते जा रहे हैं. मुंबई इंडियंस के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से पहले ही आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं वहीं अब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज झे रिचर्डसन (Jhye Richardson) का भी लीग से बाहर होना तय माना जा रहा है. रिचर्डसन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं.  

बता दें कि, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए रिचर्डसन (Jhye Richardson) को रिटेन किया था. लेकिन अब वह चोटिल हैं और उनकी सर्जरी हुई है. ऐसे में वह आईपीएल 2023 से बाहर हो सकते हैं. मुंबई को पहले ही बुमराह की कमी महसूस हो रही थी और अब रिचर्डसन का बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका होगा.

दरअसल, झे रिचर्डसन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'चोट क्रिकेट का एक बड़ा हिस्सा है, यह एक सच्चाई है. पिछले कुछ साल मुश्किल में बीते हैं. लेकिन अब किस्मती से मैं इस अवस्था में हूं, मैं अच्छी स्थिति में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. निराश, निस्संदेह, लेकिन यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भविष्य कैसा होगा? मैदान पर वापसी करने और अच्छी क्रिकेट खेलने के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं. एक कदम पीछे, दो कदम आगे.'

यह भी पढ़ें: Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी. लेकिन इस वनडे सीरीज से रिचर्डसन बाहर हो गए हैं. बता दें कि 4 जनवरी को रिचर्डसन हैमस्ट्रिंग खिंचाव हुआ था जिसके बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है. अब ऑस्ट्रेलिया उनकी कमी को जरूर महसूस करेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: CSK फैन ने ऐसे दिखाई अपनी दिवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो