logo-image

Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

गौतम गंभीर इस मैच में काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे थे. उन्होंने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. गंभीर ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की शानदार पारी खेली. लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इंडिया महाराजा 8 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही

Updated on: 11 Mar 2023, 10:40 AM

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir and Shahid Afridi: लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) 2023 सीजन का आगाज दोहा में 10 मार्च से आगाज हो चुका है. इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला गया. पहले मैच में भारत और पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर से मैदान पर दिखाई दिए. इसी मुकाबले के दौरान ऐसा कुछ देखा गया जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खिंचा. दरअसल इंडिया महाराजा टीम के कप्तान गौतम गंभीर मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे और इसी दौरान अब्दुल रज्जाक की एक बाउंसर गेंद उनकी सिर पर आकर लगी. जिसके तुरंत एशिया लायंस टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी उनका हालचाल लेने उनके पास पहुंचे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: CSK फैन ने ऐसे दिखाई अपनी दिवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

एशिया लायंस के दिए हुए 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा के लिए गौतम गंभीर काफी लय में नजर आ रहे थे. इसी दौरान अब्दुल रज्जाक की एक बाउंसर गेंद उनके सिर पर लगी. हालांकि गंभीर ने इस गेंद पर भी दौड़कर रन चुरा लिया. उसके बाद एशिया लायंस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने गंभीर के पास आकर तुरंत उनसे बातचीत की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

गंभीर ने खेला शानदार पारी

गौतम गंभीर इस मैच में काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे थे. उन्होंने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. गंभीर ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की शानदार पारी खेली. लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इंडिया महाराजा 8 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना सकी और एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा को 9 रनों से मात दी. 

यह भी पढ़ें: India vs Australia: बल्ले से बिना रन बनाए कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय