News Nation Logo

IPL 2023: रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ी! करोड़ों में बिका यह खिलाड़ी चोटिल

Satyam Dubey | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 29 Dec 2022, 08:26:48 PM
Rohit Sharma

Rohit Sharma (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टेंशन बढ़ सकती है. क्योंकि ऑक्शन में एमआई (MI) ने जिस खिलाड़ी पर सबसे बड़ा दांव लगाकर अपने स्क्वाड में शामिल किया है, उसको चोट लग गई है. ऐसे में अगर यह खिलाड़ी आईपीएल 2023 की शुरुआत होने तक फिट नहीं हो पाया तो फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लग सकता है. आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस ने आठ खिलाड़ियों को खरीदा है. इन आठों खिलाड़ियों के आ जाने से मुंबई इंडियंस का स्क्वाड 25 खिलाड़ियों का हो गया है. जिसमें आठ विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए हुए ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सबसे महंगे खिलाड़ी कैमरन ग्रीन (Cameron Green) हैं. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन चोटिल हो गए हैं. कैमरन ग्रीन के राइट हैंड की फिंगर में चोट लगी है. जिसकी सर्जरी करनी होगी. इस खबर से मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि कैमरन ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदा है. जिसकी भरपाई कर पाना फ्रेंचाइजी के लिए कठिन हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले इस खिलाड़ी ने गेंद और बल्ले से मचाई तबाही, LSG की बल्ले-बल्ले

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कैमरन ग्रीन (Cameron Green) फरवरी में खेले जाने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे. डॉक्टरों की मानें तो यानि कि 9 फरवरी से खेले जाने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) तक कैमरन ग्रीन फिट हो सकते हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सबसे बड़ी दांव लगाया और अपने स्क्वाड में शामिल करने में सफलता पाई. मुंबई इंडियंस ने कैमरन ग्रीन को 17 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदा है. जो आईपीएल इतिहास का दूसरी सबसे बड़ी कीमत है. 

यह भी पढ़ें: T20 Player of the Year: सूर्यकुमार यादव का कमाल, बने साल के बेहतरीन T20 खिलाड़ी

कैमरन ग्रीन (Cameron Green) के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो ग्रीन अब तक आठ टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 139 रन निकले हैं. टी20 इंटरनेशनल में कैमरन ग्रीन के सर्वाधिक स्कोर की बात करे तो 61 रन ग्रीन का सर्वाधिक स्कोर है. जबकि गेंदबाजी में इतने ही मुकाबलों की सात पारियों में पांच विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई है. गेंदबाजी में ग्रीन का बेहतरीन प्रदर्शन 16 रन खर्च कर दो विकेट रहा है.  

First Published : 29 Dec 2022, 08:26:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.