logo-image

MI vs SRH : Cameron Green का वानखेड़े में धमाल, IPL 2023 में शतक लगाने वाले 9वें बल्लेबाज बने

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 47 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली. जिसमें 8 छक्के और 8 चौकों शामिल थे. इस दौरान उनका 212.77 का स्ट्राइक रेट रहा. ग्रीन ने मुंबई इंडियंस के लिए सबसे अहम मुकाबले में शा

Updated on: 21 May 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

MI vs SRH, Cameron Green, IPL 2023 Century : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) को विकेट 8 से हराया. इस जीत के साथ ही मुंबई ने प्लेऑफ में अपनी खेलने की उम्मीदों को भी बरकरार रखा है. ववानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 200 रनों का स्कोर खड़ा किया है. जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18 ओवरों में ही 2 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. इस मुकाबले में MI के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने शानदार शतकीय पारी खेली है. यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक था.

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 47 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली. जिसमें 8 छक्के और 8 चौकों शामिल थे. इस दौरान उनका 212.77 का स्ट्राइक रेट रहा. ग्रीन ने मुंबई इंडियंस के लिए सबसे अहम मुकाबले में शानदार खेल दिखाया और टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया. ग्रीन की यह 100 रनों की नाबाद पारी उनको और मुंबई इंडियंस के फैंस को हमेशा याद रहेगा.

आईपीएल 2023 में शतक बनाने वाले बने 9वें बल्लेबाज ग्रीन

बता दें कि ग्रीन आईपीएल 2023 में शतक लगाने वाले 9वें बल्लेबाज बन गए हैं. आईपीएल 2023 (IPL 2203) का पहला शतक सनराइजर्स हैदराबाद के हैरी ब्रूक ने जड़ा था. इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने दूसरा शतक लगाया था. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल के बल्ले से इस सीजन का तीसरा शतक आया था. मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के प्रभसिमरन सिंह (Prabhsimran Singh) , गुजरात टाइटंस (GT) के शुभमन गिल (Shubman Gill), सनराइजर्स हैदराबाद के हेनरिक क्लासेन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सीजन शतक जड़ा है. आईपीएल 2023 के लीग के कुछ मुकाबले को अलावा अभी क्वालीफायर, एलिमिनेटर और फाइनल खेला जाना बाकी है. ऐसे में इस सीजन सबसे ज्यादा शतक का रिकॉर्ड टूट सकता है.

यह भी पढ़ें: MI vs SRH : Vivrant Sharma ने आईपीएल में रचा इतिहास, बनाया यह खास रिकॉर्ड