logo-image

MI vs SRH : मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, सनराइजर्स हैदराबाद पहले करेगी बल्लेबाजी

मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में 14 प्वाइंट के साथ प्वाइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर है. ऐसे में मुंबई को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में एसआरएच के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी. अगर मुंबई को इस मुकाबले में हार मिलती है तो वह प्लेऑफ की रेस से

Updated on: 21 May 2023, 03:03 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad : आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 69वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीककर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी. सनराइजर्स जहां प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है वहीं मुंबई को प्लेऑफ की रेस में खुद को जिंदा रखने के लिए हार हाल में इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी होगी. 

प्लेऑफ में एंट्री के लिए हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई

मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में 14 प्वाइंट के साथ प्वाइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर है. ऐसे में मुंबई को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में एसआरएच के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी. अगर मुंबई को इस मुकाबले में हार मिलती है तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी, क्योंकि मुंबई की नेट रन रेट अच्छा नहीं है. हालांकि इस मैच में जीतने के बाद भी मुंबई प्लेऑफ में सीधे एंट्री नहीं कर पाएगी. अगर आरसीबी अपना आखिरी मैच हार जाती है तो मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने का मौका मिल सकता है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : Rinku Singh ने की MS Dhoni की बराबरी, रच दिया इतिहास

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, विवरांत शर्मा, एडिन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, नितीश रेड्डी, ग्लेन फिलिप्स, संवीर सिंह, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (कप्तान), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल.

यह भी पढ़ें: Most Centuries in One IPL Season : इस सीजन में लगे हैं सबसे ज्यादा शतक, जानें 16 सालों का रिकॉर्ड