logo-image

IPL Media Rights: ललित मोदी की अभी भी पैनी नजर! प्रीति जिंटा के ट्वीट पर कही ये बात

बीसीसीआई के भारी भरकर कमाई पर पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्वीट कर बधाई दी. जिसपर बीसीसीआई के पूर्व वाइस प्रेजिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 14 Jun 2022, 06:13 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 से 2027 (IPL 2023 To 2027) तक के लिए मीडिया राइट्स (Media Rights) की नीलामी प्रक्रिया जारी है. पिछले दो दिनों में हुई नीलामी में टीवी (TV) और डिजिटल (Digital) के मीडिया राइट्स से बीसीसीआई (BCCI) को 44,075 करोड़ की भारी राशि मिल चुकी है. बीसीसीआई के भारी भरकर कमाई पर पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्वीट कर बधाई दी. जिसपर बीसीसीआई के पूर्व वाइस प्रेजिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्वीट कर बीसीसीआई को बधाई देते हुए कहा कि BCCI द्वारा नए Iplmediarights की घोषणा को सुनने का इंतजार है. IPL कितनी अविश्वसनीय स्पोर्ट्स प्रॉपर्टी बन गई है. दुनिया भर में हजारों और अरबों को रोजगार, यह अपने अविश्वसनीय विकास से अन्य सभी खेल लीगों को बौना बना रहा है और यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया है. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस ट्वीट पर बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) ने रिएक्ट करते हुए कहा कि एक गहरी सांस लो और बस मुस्कुराएं. ललित मोदी के इस तरह से रिएक्ट चर्चा का विषय बन गया है.  

यह भी पढ़ें: IPL Media Rights: BCCI ही नहीं खिलाड़ी भी होते हैं मालामाल, कमाई में धोनी-रोहित से पीछे विराट

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) जैसी लीग को शुरू करने आइडिया ललित मोदी (Lalit Modi) का ही था. साल 2005 से लेकर 2010 तक ललित मोदी बीसीसीआई (BCCI) के वाइस प्रेसिडेंट थे. साल 2010 में ललित मोदी पर आईपीएल में धांधली का आरोप लगा. धांधली के आरोप को बाद बीसीसीआई ने ललित मोदी को बैन कर दिया. फिर ललित मोदी पर लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा तो वो भारत छोड़ विदेश में जाकर बस गए.