logo-image

IPL 2023 : CSK और गुजरात के मैच के साथ बजेगा आईपीएल का बिगुल, आगे निकलने के लिए होगी जंग

IPL 2023 CSK vs GT : आखिरकार हम सभी फैंस का इंतजार खत्म हुआ.

Updated on: 31 Mar 2023, 11:29 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs GT : आखिरकार हम सभी फैंस का इंतजार खत्म हुआ. आज वह दिन आ गया जब आईपीएल का पहला मैच होना है. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2023 का बिगुल बज जाएगा. मुकाबला शाम 7:30 से गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. उम्मीद करते हैं दोनों टीमें बड़ी हैं. बड़ा मैच होगा. साथ में रोमांच अपने चरम सीमा पर रहेगा.

महेंद्र सिंह धोनी की नजर जीत पर

चेन्नई की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की नजर जीत पर है क्योंकि टीम का पिछला सीजन बेहद ही निराशाजनक रहा था. धोनी की टीम हमेशा से सफलतम टीमों से एक रही है. 4 बार अपने नाम खिताब कर चुकी है ऐसे में जीत से कम धोनी नहीं चाहेंगे.

यह भी पढ़ें: Kiran Navgire WPL 2023: स्पॉन्सर नहीं मिला तो बल्ले पर लिख दिया धोनी का नाम, फिर जो हुआ..दर्शक बने गवाह!

पांड्या की नजर एक बार फिर से ट्रॉफी पर

वहीं गुजरात टाइटंस की बात करें तो पिछले सीजन की विजेता टीम एक बार फिर से इस बार धूम मचाने को तैयार है. कप्तान हार्दिक पांड्या जिस अंदाज में कप्तानी कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है मानो यह खिलाड़ी इस आईपीएल भी ट्रॉफी से कम में राजी नहीं होगा

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद टेस्ट में उस्‍मान ख्‍वाजा ने खत्म किया 13 साल का सूखा, हासिल की बड़ी उपलब्धि

दोनों ही टीमें हैं संतुलित

दोनों ही टीमें संतुलित नजर आ रही हैं एक तरफ जहां all-rounders की भरमार है. दूसरी तरफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी मजबूत है. मुकाबला देखने में मजा आएगा. उम्मीद करते हैं आईपीएल का पहला मैच का सुपर ओवर में जाएगा. अगर ऐसा हुआ तो क्या ही कहने. हालांकि चेन्नई के फैंस एकतरफा जीत की उम्मीद कर रहे होंगे. वहीं गुजरात के फैंस चाहेंगे कि हार्दिक अपना 100% रिकॉर्ड चेन्नई के खिलाफ बरकरार रखें. खैर कौन सी टीम बाजी मारती है यह तो आज देर रात तक पता चल ही जाएगा.