logo-image

KKR vs PBKS: आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह की तूफानी पारी, रोमांचक मुकाबले में कोलकाता को मिली जीत

पंबाज किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया. पंजाब के लिए कप्तान शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 47 गेंदों में 57 रनो

Updated on: 08 May 2023, 11:59 PM

नई दिल्ली:

Kolkata Knight Riders vs Punjab Kings: कोलकाता के ईडन गार्डन में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 5 विकेट से जीत हासिल की. आखिरी गेंद पर चौका लगाकर रिंकू सिंह ने केकेआर को जीत दिलाई. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में केकेआर ने 5 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. केकेआर के लिए नीतीश राणा ने सबसे ज्यादा 38 गेंदों में 51 रन बनाए. वहीं आंद्रे रसेल ने 23 गेंदों में 42 रनों की तुफानी पारी खेली. रिंकू सिंह ने 10 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे. पंजाब के लिए राहुल चाहर ने 2 विकेट चटकाए.

180 रनों की टारगेट का पीछा करने उतरी केकेआर को जेसन रॉय और रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अच्छी शुरुआत दिलाई. इसके बाद 38 रनों के स्कोर पर पंजाब का पहला विकेट गिरा. रहमानुल्लाह गुरबाज़ को नाथन एलिस ने आउट किया. गुरबाज़ 12 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: Spider Man: क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में शुभमन गिल की एंट्री, इंडियन स्पाइडर मैन में निभाएंगे ये रोल

केकेआर को 64 के स्कोर पर दूसरा झटका जेसन रॉय के रूप में लगा है. रॉय को हरप्रीत बरार ने अपना शिकार बनाया. वह 24 गेंदों में 38 रनों की पारी खेल पवेलियन लौटे. केकेआर को तीसरा झटका 115 के स्कोर पर वेंकटेश अय्यर के रूप में लगा. अय्यर को राहुल चाहर ने चलता किया. अय्यर 13 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद नीतीश राणा के रूप में केकेआर को बड़ा झटका लगा. नीतीश राणा को राहुल चाहर ने अपना शिकार बनाया. वह 38 गेंदों में 51 रनों की पारी खेल आउट हुए. इसके बाद आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह ने टीम को जीत दिलाई. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया. पंजाब के लिए कप्तान शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 47 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली. वहीं केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 3 विकेट चटकाए. वहीं हर्षित राणा को 2 सफलता मिली. वहीं केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 3 विकेट चटकाए. वहीं हर्षित राणा को 2 सफलता मिली.