logo-image

IPL 2023: SRH से हो गई बड़ी चूक, यह फैसला कहीं पड़ न जाए भारी

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों के खरीदने के लिए जमकर पैसों की बारिश की है. मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने खिलाड़ियों को खरीदने के लिए दिल खोल दिया.

Updated on: 28 Dec 2022, 10:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों के खरीदने के लिए जमकर पैसों की बारिश की है. मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने खिलाड़ियों को खरीदने के लिए दिल खोल दिया. एसआरएच ने हैरी ब्रुक को 13 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया है. लेकिन ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को रिलीज कर दिया था. एसआरएच ने आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन में मयंक अग्रवाल को 8 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया है. उम्मीद है कि एसआरएच मयंक अग्रवाल को टीम की कमान सौंप सकती है. 

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि केन विलियमसन मौजूदा वक्त में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कप्तानी कर रहे हैं. दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में केन विलियमसन ने कमाल कर दिया है. केन विलियमसन ने नाबाद 105 रनों की पारी खेली है. इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके निकले हैं. आईपीएल 2023 से पहले केन विलियमसन की इस फॉर्म को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि कहीं पंजाब किंग्स को विलियमसन को बाहर करना भारी न पड़ जाए. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: कभी कोहली से भिड़ा था यह खिलाड़ी, अब इंडिया में मिली बड़ी जिम्मेदारी

आईपीएल 2023 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन में केन विलियमसन को पिछले साल की चैंपियन गुजरात टाइटंस ने उनके बेस प्राइज दो करोड़ रुपए में ही खरीद कर बाजी मार ली है. केन विलियमसन टी20 फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हैं. इसके साथ ही केन विलियमसन के पास कप्तानी का भी अनुभव है. केन विलियमसन के गुजरात टाइटंस के स्क्वाड में आ जाने से बल्लेबाजी में गहराई आ गई है. इसके साथ ही जब कभी हार्दिक पांड्या कप्तानी में फसेंगे तो केन विलियमसन जैसे बेहतरीन कप्तान की मदद मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इस देश के खिलाड़ियों को मिले सबसे ज्यादा पैसे, जानें भारतीय खिलाड़ियों का स्थिति

आईपीएल 2022 केन विलियमसन के लिए अच्छा नहीं रहा था. यही वजह है कि सनराइजर्स हैदराबाद उनको रिलीज कर दिया था. आईपीएल 2022 में केन विलियमसन ने 13 मैचों की 13 पारियों में 216 रन बनाया था. केन विलियमसन की कप्तानी भी पिछले सीजन में चल नहीं पाई थी. केन विलियमसन का यही लय अगर आईपीएल 2023 में भी बरकरार रह जाता है तो गुजरात टाइटंस एक बार फिर चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार हो जाएगी.