logo-image

GT vs SRH : गिल का शानदार शतक, हैदराबाद के सामने 189 रन का टारगेट

GT vs SRH : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज मुकाबला गुजरात और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है.

Updated on: 15 May 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

GT vs SRH : इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज मुकाबला गुजरात और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. हैदराबाद ने टॉस अपने नाम किया था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहली पारी की समाप्ति हो चुकी है. जिसमें बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टीम ने 188 रन बनाए हैं. यानी हैदराबाद के सामने 189 रन का लक्ष्य रखा है. हैदराबाद के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि टीम आसानी से यह लक्ष्य अपने नाम कर ले. हालांकि ये तो अब समय ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 पर कोरोना का साया, बोर्ड ने कहा, 'हम हैं तैयार'

पहले बात करते हैं गुजरात की बल्लेबाजी के बारे में. पहले नंबर पर उतरे साहा ने एक भी रन नहीं बना सके. वहीं गिल ने 101 रन बनाए. तीसरे नंबर पर सुदर्शन और चौथे क्रम पर पांड्या बल्लेबाजी करने आए. जिसमें सुदर्शन के बल्ले से 47 रन निकले और पांड्या ने 8 रनों का योगदान दिया. गिल की 101 रन पारी की बदौलत गुजरात रन का लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विराट कोहली के लिए खास रहेगा आईपीएल 2023, बना सकते हैं ये तीन बड़े रिकॉर्ड

गेंदबाजी की बात करें तो हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर ने 2 सफलता अपने नाम की. इनके अलावा फारुकी ने 1 सफलता हासिल की. अभिषेक शर्मा विकेट लेने में सफल रहे. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से हैदराबाद के बल्लेबाज पारी की शुरुआत करते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: जानिए क्या होता है डॉयमंड डक? RCB के खिलाफ आर अश्विन के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस- शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, दासुन शनाका, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद

सनराइजर्स हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, संवीर सिंह, मयंक मारकंडे, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी, टी नटराजन.