logo-image

GT vs SRH : गुजरात और हैदराबाद में होगी भिड़ंत, जानें हेड टू हेड आंकड़ें में किसका पलड़ा है भारी

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस स्टेडियम की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर खेले गए 24 मुकाबलों में 13 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल की है. यहां की पिच पर पहली

Updated on: 15 May 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titans vs SunRisers Hyderabad Head To Head: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 62वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. वहीं इस सीजन दोनों टीमों का पहली बार आमना-सामना होगा. गुजरात की टीम अपना पिछला मुकाबला मुंबई से हारकर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ सनराइजर्स भी लखनऊ सुपर जाइटंस से हार कर आ रही है. हालांकि इस मैच से जीतकर दोनों टीमें वापसी करना चाहेगी. ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं कि इस मुकाबले में किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की हेड टू हेड रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में अभी तक सिर्फ 2 मुकाबले खेले गए हैं. दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच में जीत हासिल की है. इस सीजन पहली बार दोनों टीमों का आमना-सामना हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: जानिए क्या होता है डॉयमंड डक? RCB के खिलाफ आर अश्विन के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट  

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस स्टेडियम की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर खेले गए 24 मुकाबलों में 13 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल की है. यहां की पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रनों के आसपास का देखने को मिला है. यहां तक की इस पिच पर 205 रनों का लक्ष्य भी चेंज किया गया है. ऐसे में आज के मुकाबले में भी खूब चौकों और छक्कों की बरसात होने की उम्मीद है. वहीं टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला करेगी.

गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग 11:

गुजरात टाइटंस- शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद.

सनराइजर्स हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), एडम मार्कराम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजल-हक- फारूकी.